हम हैदराबाद को नवाब, निजाम संस्कृति से मुक्त करके मिनी-इंडिया बनाने जा रहे: अमित शाह

हैदराबाद। हैदराबाद निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को रोड शो करके बीजेपी के पक्ष में प्रचार किया। रोड शो से पहले शाह ने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा भी की। इसके बाद उन्होंने पत्रकारवर्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी हैदराबाद निकाय चुनाव में बहुमत हासिल करेगी।

उन्होंने कहा कि हैदराबाद का अगला मेयर बीजेपी से होगा। ​उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी को अपार समर्थन दिखाने के लिए हैदराबाद के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं रोड शो के बाद आश्वस्त हूं कि इस बार बीजेपी अपनी सीटें बढ़ाने या अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए नहीं लड़ रही है, लेकिन इस बार हैदराबाद के मेयर हमारी पार्टी से होंगे।

हैदराबाद पहुंचे पीएम मोदी, भारत बायोटेक स्वदेशी कोरोना वैक्सीन की तैयारियों की कर रहे हैं समीक्षा

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी हैदराबाद के लोगों ने लिए आयुष्मान भारत योजना लाए ताकि गरीबों को साल में 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज का लाभ मिल सके। आपने राजनीतिक कारणों से ये योजना हैदराबाद में लागू नहीं होने दी। उन्होंने कहा कि हम देश के राजनीतिक विमर्श को वंशवाद से लोकतांत्रिक की ओर ले जाना चाहते हैं।

हम राज्य को भ्रष्टाचार से पारदर्शिता की ओर ले जाना चाहते हैं। अमित शाह ने कहा कि हम हैदराबाद को नवाब, निजाम संस्कृति से मुक्त करने और यहां एक नया मिनी-इंडिया बनाने जा रहे हैं। हम हैदराबाद को एक आधुनिक शहर बनाना चाहते हैं, जो निजाम की संस्कृति से मुक्त हो। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने ‘वर्क फ्रॉम होम’ का रास्ता खोल दिया है। हैदराबाद में काम करने वाले आईटी पेशेवरों को इस कदम से सबसे अधिक फायदा होने वाला है।

 

Back to top button