Vodafone का नया धमाकेदार प्लान, सिर्फ इतने…रूपये में मिलेगा 70 दिन की वैलिडिटी और…

Vodafone ने 499 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है. नए 499 रुपये वाले प्लान की लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी ने मौजूदा 555 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की भी वैलिडिटी बढ़ाकर 77 दिनों की कर दी है.

आपको बता दें वोडाफोन के 555 रुपये वाले प्लान में पहले 70 दिनों की वैलिडिटी दी जाती थी और 499 रुपये वाले प्लान की तरह बेनिफिट्स इस प्लान में मिलते थे. नया प्रीपेड वोडाफोन और आइडिया दोनों के ही ग्राहकों के लिए पेश किया गया है. हालांकि, शुरुआत में ये चुनिंदा सर्किलों तक ही सीमित है.

वोडाफोन वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक 499 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स और 70 दिनों की वैलिडिटी के दौरान रोज 1.5GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा. साथ ही इस प्लान में रोज 100 लोकल और नेशनल SMS भी दिए जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Redmi 8A Dual भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत और फीचर

ऑफिशियल लिस्टिंग के मुताबिक 499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को शुरुआत में चुनिंदा सर्किलों में ही उपलब्ध कराया गया है. इन सर्किलों में दिल्ली-एनसीआर, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ का नाम शामिल है. साथ ही ये प्लान आइडिया नेटवर्क के ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध है.

वोडाफोन ने 499 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की ही तरह बदला गया 555 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी फिलहाल चुनिंदा सर्किलों तक ही सीमित है. यानी मुमकिन है कि कुछ सर्किलों में अभी भी इस प्लान में 70 दिनों की ही वैलिडिटी मिल रही हो.

साथ ही आपको बता दें 555 रुपये वाला बदला गया प्रीपेड प्लान आइडिया नेटवर्क के ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध रहेगा. DreamDTH ने सबसे पहले नए प्रीपेड प्लान को स्पॉट किया था.

 

Back to top button