Vivo के इस फोन में आएगी 10 GB रैम, पढ़िए और भी जबरदस्त फीचर्स

देश में वीवो (Vivo) के स्मार्टफोन को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. वीवो ने अपने फोन की ब्रांडिंग भारतीय बाजार में कैमरा फोन के नाम पर शुरू की थी. इसी कारण कंपनी ने कई फोन को दमदार फ्रंट कैमरे के साथ बाजार में पेश किया है. अन्य स्पेशिफिकेशन के मामले में भी वीवो ने कई दमदार फोन बाजार में उतारे हैं. इस सबके बीच खबर है कि वीवो (Vivo) के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 10 GB रैम के साथ बाजार में लाया जाएगा. यदि बाजार में ऐसा फोन आता है तो यह अब तक का सबसे ज्यादा रैम वाला फोन होगा. अभी तक किसी भी फोन में 10 GB रैम नहीं आई है.

Vivo के इस फोन में आएगी 10 GB रैम, पढ़िए और भी जबरदस्त फीचर्स

512 GB की होगी इंटरनल मेमोरी
एक प्रतिष्ठित टेक्नोलॉजी वेबसाइट में प्रकाशित खबर के अनुसार ये सभी फीचर वीवो के Xplay7 में होंगे. इसके अलावा वीवो Xplay7 में 4K ओलेड डिस्प्ले, स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर, 512 GB इंटरनल मेमोरी और एक अंडरडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. चीन की एक वेबसाइट पर इस फोन से जुड़े फीचर लीक होने का दावा किया गया है. इससे पहले वीवो ने साल 2016 में एक्सप्ले 6 (Xplay6) को लॉन्च किया था.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

लॉन्च हुआ Nokia 3310 का 4G वेरिएंट, ये हैं फीचर्स

ड्युल रियर कैमरा होने की उम्मीद
एक्सप्ले 6 के फीचर्स को भी यूजर्स के बीच काफी पसंद किया गया था. ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक एक्सप्ले 7 में सिनेप्टिक्स का बनाया हुआ फिंगरप्रिंट रिकग्निशन टेक्नोलॉजी दी जा सकती है. वीवो एक्सप्ले7 में 4 एक्स (4X) ऑप्टिकल जूम के साथ एक ड्युल रियर कैमरा सेटअप होगा.

यह भी खबर है कि फोन को 256 GB और 512 GB के दो स्टोरेज वेरिएंट में लाया जा सकता है. यह फोन कब लॉन्च होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी जा रही है. यदि लीक हुई रिपोर्ट के दावे को सही माने तो वीवो का नया फोन अब तक का सबसे ज्यादा रैम और इंटरनल स्टोरेज वाला स्मार्टफोन होगा.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button