Vivo का नया स्मार्टफोन Vivo V23e 5G ग्लोबल बाजार में देने वाला है दस्तक, जानें संभावित कीमत

चीनी ब्रांड Vivo का नया स्मार्टफोन Vivo V23e 5G अगले सप्ताह ग्लोबल बाजार में दस्तक देने वाला है। लेकिन आधिकारिक लॉन्चिंग से ठीक पहले इस अगामी स्मार्टफोन को गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जहां से इसके मॉडल नंबर और प्रोसेसर की जानकारी मिली है। इससे पहले भी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इनसे फोन के डिस्प्ले और कैमरा जैसी जानकारी मिली है।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo V23e 5G फोन गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर V2126 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट है। लिस्टिंग की मानें तो यह डिवाइस MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ आएगा। फोन Android 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स आधारित FuntouchOS पर काम करेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

अन्य लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo V23e 5G स्मार्टफोन का लुक 4G वेरिएंट मिलता-जुलता होगा। इसके बॉटम में यूएसबी टाईप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन दिया जाएगा। इसके रियर पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 44MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा हैंडसेट में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली दमदार बैटरी दी जाएगी।

Vivo V23e 5G की संभावित कीमत

वीवो ने अभी तक Vivo V23e 5G स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स में दावा किया गया है कि इस अगामी फोन की कीमत 25,000 से 30,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

Vivo Y73

बता दें कि वीवो ने इस साल जून में Vivo Y73 स्मार्टफोन को पेश किया था। इस फोन की कीमत 20,990 रुपये है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G95 प्रोसेसर और 6.4 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का बोकेह लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा वीवो वाय 73 में 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 4000mAh की बैटरी दी गई है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + six =

Back to top button