Vivo V9 Pro स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और 6GB रैम के साथ हुआ लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने एर और स्मार्टफोन Vivo V9 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन काफी हद तक Vivo V9 से मिलता है। इस स्मार्टफोन को जून में इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था। Vivo V9 के अलावा इस सीरीज में Vivo V9 यूथ को भी कुछ महीने पहले भारत में लॉन्च किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबाल एचएमडी ग्लोबल के Nokia 6.1 Plus से होगा। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे मेंVivo V9 Pro स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और 6GB रैम के साथ हुआ लॉन्च

Vivo V9 Pro स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें Vivo V9 की तरह ही 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 2280×1080 है और असपेक्ट रेश्यो 19:9 दिया गया है। डिस्प्ले में नॉच फीचर दिया गया है और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90 प्रतिशत है।

प्रोसेसर

फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगनल 660 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। Kryo 260 CPU और Adreno 512 GPU से प्रोसेसर को लैस किया गया है।

मेमोरी

फोन 6GB रैम और 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोन की मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाई जा सकती है।

कैमरा

फोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। प्राइमरी 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है। सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी

फोन की कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें 4G VoLTE ड्यूल बैंड वाई-फाई दिया गया है। फोन में 3,260 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम और फनटच ओएस पर काम करता है।

Back to top button