Vivo अपनी V21 सीरीज़ के बाद अब V23 सीरीज़ पेश करने की कर रही तैयारी, सामने आए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Vivo ने हाल ही में V21 सीरीज का एक नया कलर लॉन्च किया है। कंपनी के मिड-रेंज स्मार्टफोन को एक नया Neo स्पार्क कलर ऑप्शन मिला, जो देश में उपलब्ध पिछले दो कलर ऑप्शन के साथ आता है। कंपनी को V21 सीरीज़ का अनावरण किए कुछ महीने हो चुके हैं अब ऐसा माना जा रहा है कि V23 सीरीज़ जल्द ही शुरू हो सकती है। Vivo ने अभी तक अपकमिंग Vivo स्मार्टफोन के आधिकारिक लॉन्च डिटेल्स की घोषणा नहीं की है। हालांकि, लीक हुई जानकारी के मुताबिक Vivo V23E के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं। लीक हुए स्पेकस से पता चलता है कि फोन के फ्रंट कैमरा को एक बड़ा अपग्रेड मिल सकता है। आइए एक नजर डालते हैं Vivo V23E के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और दूसरे डिटेल्स पर।

Vivo V23E के लीक स्पेसिफिकेशन

Vivo जल्द ही V23E लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अभी तक लॉन्च के डिटेल्स की पुष्टि नहीं की है, लेकिन हमारे पास पहले से ही डिवाइस के लीक स्पेक्स हैं। फोन में फ्रंट कैमरे के लिए डिस्प्ले के टॉप पर वॉटरड्रॉप नॉच होगा। इसके अलावा फोन, प्लास्टिक फ्रेम या ग्लास बैक के साथ भी आ सकता है।

लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, डिवाइस में ग्रेडिएंट फिनिश के साथ ब्लू कलर ऑप्शन होगा। इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आयताकार आकार का कैमरा मॉड्यूल है। डिवाइस के प्राइमरी कैमरे में 64MP का प्राइमरी कैमरा होगा। यह 8MP अल्ट्रा वाइड और 2MP टेरिटरी सेंसर के साथ भी आएगा। सेल्फी के लिए वाटर-ड्रॉप नॉच में 50MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होगा।

लीक हुए अन्य विवरणों में डिवाइस की बैटरी स्पेक्स शामिल हैं। इसमें 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,030 mAh की बैटरी होगी। फोन में बायोमेट्रिक सर्टिफिकेशन के लिए फेस अनलॉक के साथ एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा। यह Android 11-आधारित फनटच OS 12 बॉक्स से बाहर चलाता है और इसमें 3.5 MM हेडफोन जैक नहीं है। डिवाइस को 10M डोंग की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है, जो लगभग 32,700 रुपये है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × five =

Back to top button