VIVO ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, कीमत और फ़ीचर्स जानकर आप हो जायेगें पागल…

Vivo ने चुपचाप एक नया स्मार्टफोन चीन में लॉन्च कर दिया है। इस फोन का नाम Vivo Y89 है। इसे कंपनी की चीनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। साथ ही ई-कॉर्स वेबासइट Aliexpress पर सेल के लिए उपलब्ध भी करा दिया गया है। Aliexpress पर इस फोन की कीमत 266 चीनी युआन यानी करीब 19,000 रुपये है।

यह है इसमें फीचर्स

जानकारी के लिए बता दें इसे ब्लैक और ब्लू/पर्पल ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। इस फोन को भारत जैसे अन्य मार्केट्स में लॉन्च किया जाएगा या नहीं इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। साथ ही इस फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2280×1080 है। यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है।

कैमरे है इसकी खासियत

इसी के साथ इस फोन में ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 506 GPU मौजूद है। साथ ही इसमें 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 3260 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। साथ ही इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Back to top button