IPL 2018: नीलामी के दौरान वीरेंदर सहवाग ने प्रीति जिंटा पर ली चुटकी, जानें पूरा मामला..

विश्व क्रिकेट के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ शनिवार से शुरू हुई आईपीएल की दो दिवसीय नीलामी के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धुरंधर बल्‍लेबाज वीरेंदर सहवाग ट्विटर पर भी सक्रिय रहे। किंग्‍स-XI पंजाब की तरफ से टीम की मालकिन प्रीति जिंटा के साथ नीलामी में खिलाडि़यों पर बोली लगाने के दौरान उन्‍होंने अपने जाने पहचाने मजाकिया अंदाज में प्रीति पर चुटकी भी ली। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा ‘लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है, प्रीति जिंटा फुल ऑन शॉपिंग के मूड में हैं, हर चीज खरीदनी चाहिए’।

वीरेंदर सहवाग ने ये ट्वीट प्रीति जिंटा के द्वारा बेहतरीन खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने पर कही, किंग्स इलेवन पंजाब ने नीलामी शुरू होते ही बेहतरीन स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के लिए बोली लगाकर टीम में शामिल कर लिया। उसके बाद विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह , फिर भारत के सलामी बल्लेबाज के एल राहुल को 11 करोड़ में खरीदकर जतला दोय इस बार पंजाब धमाकेदार पारी खेलेगी। उसके बाद करुण नायर , एरोन फिंच ,और डेविड मिलर को क्रमशः 5.6 करोड़ , 6.20 करोड़ और 3 करोड़ में खरीद लिया। फिर पंजाब ने मार्कस स्टोइनिस को आरटीएम का इस्तेमाल करते हुए 6.20 करोड़ में टीम में शामिल किया।

IPL 2018: नीलामी को लेकर सहवाग ने उड़ाया प्रीति का मजाक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नीलामी से पहले भी टीम इंडिया के इस पूर्व सलामी बल्‍लेबाज ने ट्वीट किया ‘बचपन में सब्‍जी भी खरीदने जाते थे, तो मां बोलती थी कि ठीक दाम में लेना और आज हम आदमी खरीद रहे हैं, फर्क ये है कि अब ऑनर (टीमों को मालिक) बोलते हैं कि सही दाम में खरीदना’। बता दें कि वीरेंदर सहवाग किंग्‍स इलेवन पंजाब के साथ मेंटर के तौर पर जुड़े हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button