बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ के शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन इसके बावजूद वह अपने हसबैंड विराट कोहली के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं. शुक्रवार को आरसीबी की तरफ से खेल रहे विराट कोहली और और प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला हुआ.

ब्लैक सैंडो और जींस में मौजूद अनुष्का भी विराट को चियर्स करने पहुंची. पूरे मैच के दौरान वह काफी एक्साइटिड नजर आईं और विराट को फ्लांइग किस देती दिखीं. इसके साथ ही वह प्रीति जिंटा से भी मिली. दोनों ने जमकर क्रिकेट के मजा लिया.

Saturday बना ‘Gold-day’, इन चार ने भारत को दिलाया गोल्ड

विराट की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट से पहला मैच जीत लिया. वैसे इससे पहले आरसीबी का पहला मैच 8 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ उनके होम ग्राउंड पर हुआ था, जहां विराट कोहली की टीम को हार का सामना करना पड़ा था.

विराट कोहली ने भी बल्ले से ठीक-ठाक रन बनाए.  उन्होंने 21 रन बनाए जिसमें 4 चौके शामिल थे. वह 17 वर्षीय गेंदबाज मुजीबुर्रहमान की गेंद पर आउट हुए.

वहीं एबी डिविलियर ने शानदार अर्द्धशतक लगाते हुए 57 रनों की पारी खेली जिसमें 2 चौके और 4 छक्के शामिल थे.  आरसीबी का अगला मैच रविवार को खेला जाएगा. फ़िलहाल आरसीबी की इस पहली जीत में अनुष्का को विराट का लकी चार्म माना जा रहा है.