…तो क्या वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर रह सकते हैं विराट कोहली

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में कप्तानी कर रहे विराट कोहली वनडे सीरीज में आराम कर सकते हैं। भारत ने राजकोट में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट पारी और 272 रनों से जीता था। दूसरा टेस्ट हैदराबाद में शुक्रवार से शुरू हो रहा है। इसके बाद 21 अक्टूबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच वनडे मुकाबलों की सीरीज शुरू होगी। चार नवंबर से इसी टीम के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज होनी है। बीसीसीआइ के शीर्ष अधिकारी ने कहा कि विराट वनडे सीरीज से बाहर रह सकते हैं। वह आराम कर सकते हैं।

बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया है और ऐसे में वनडे में बाकी लोगों को मौका दिया जा सकता है। अगर विराट वनडे सीरीज में नहीं रहते हैं तो एशिया कप खिताब जीतने वाले कप्तान रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे। इस साल के अंत में भारत को ऑस्ट्रेलिया में टी-20, टेस्ट और वनडे सीरीज खेलनी है। इससे पहले विराट पर्याप्त आराम करना चाहते हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली इससे पहले एशिया कप में भी नहीं खेले थे क्योंकि उन्हें आराम दिया गया था। विराट की गैरमौजूदगी में टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में थी और भारतीय टीम ने एशिया कप का खिताब भी अपने नाम किया था। इससे पहले विराट निदहास ट्रॉफी में भी नहीं खेले थे और रोहित ने उस वक्त भी टीम की कप्तानी करते हुए टीम को खिताब दिलाया था। 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button