वायरल VIDEO: ससुर ने शराब के नशे में धुत, शादी में बहू के साथ किया शर्मनाक हरकत

- in अपराध, वायरल

चीन में शादी को लेकर कई अजीबो गरीब परंपरा आज भी चलता आ रहा है। शादी में चीनी रीति रिवाज को लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हुए हैं। लेकिन इस बार जो वीडियो सामने आया है वो किसी परंपरा की नहीं बल्कि नशे में धुत एक ससुर की है जो शादी में सरेआम अपनी बहू को कुछ ऐसे किस करता है कि वहां मौजूद लोग दंग रह गए। ससुर ने शादी में सबके सामने बहू को जबरन किस किया,जिसके बाद वहां मौजूद लड़की वालों ने उसकी खूब पिटाई कर दी।

वायरल VIDEO: ससुर ने शराब के नशे में धुत, शादी में बहू के साथ किया शर्मनाक हरकत

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक चीन में यान्चेंग शहर में एक शादी समारोह के दौरान नशे में धुत ससुर ने अपनी होने वाली बहू को जबरन चूमने की कोशिश की। मेहमानों के सामने ससुर अपनी बहू को स्टेज की ओर ले लाने लगा। उसने अपनी बहू के कंधे पर अजीब तरीके से हाथ रखा, जिसकी वजह से दुल्हन को अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा, लेकिन ससुर इतने पर ही नहीं रूका, उस ने सबके सामने स्टेज पर आकर दुल्हन को जबरन होठों पर किस करने की कोशिश की।

शादी समारोह के बीच ससुर की इस हरकत से जहां दुल्हन अवाक रह गई वहीं शादी में मौजूद मेहमान हैरान रह गए। लोग एक दूसरे का मुंह देखने लगे। ससुर को ऐसा करते देख लड़की वाले फौरन स्टेज पर पहुंच गए और उन्होंने लड़की को ससुर के चंगुल से बचाया। नाराज लड़की वालों ने फिर ससुर की पिटाई कर दी। वहां मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल से पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। 

यहाँ की लड़कियों ने होली पर की साडी हदे पार, जमकर फाड़े एक दूसरे के कपड़े

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की