Viral Video: दादी अम्मा ने किया ऐसा डांस, सबने की तारीफ

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया का काफी चलन है. कोई भी न्यूज़ जो काफी मजेदार,
फनी,सेंसेटिव, कोई मैसेज देने वाली या कोई डांस वीडियो ही हो तुरंत ही वायरल हो जाती है. आए दिन अक्सर ही फेसबुक, व्हट्सएप या किसी अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. कुछ वीडियो इतने ज्यादा भावनात्मक और क्यूट होते हैं कि तुरंत ही वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक प्यारा सा दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक दादी मां बहुत ही सुन्दर डांस परफॉर्म कर रही हैं.

❤️

Age doesn't define your talent.❤️❤️❤️Credits: Dancamaze.Are you a Kalakaar? Inbox us, get featured!

Gepostet von Kalakaars am Samstag, 26. September 2020

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दादी ए.आर रहमान के गाने ‘दिल है छोटा सा छोटी सी आशा, मस्ती भरे मन में भोली सी आशा’ पर बड़े ही खूबसूरत तरीके से डांस परफॉर्म कर रही हैं. वीडियो में दादी ने पीकॉक ग्रीन कलर का गोटेदार लहंगा पहना है और इसके साथ डार्क पिंक ब्लाउज और बेज कलर का दुपट्टा है. दादी मां ने कानों में डेंगलर पहने हुए हैं और मल्टीलेयर नेकलेस भी पहना है.

दादी मां जिस कांफिडेंस और मुस्कान के साथ बैठकर इस गाने के हर बोल के साथ परफॉर्म कर रही हैं उसे देखकर उनकी जिंदादिली का अंदाजा सहज रूप से ही लगाया जा सकता है. फेसबुक पर इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 13 हजार से ज्यादा लोगों ने दादी मां के डांस की इस वीडियो को शेयर किया है. वहीं 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर कमेंट भी किया है. लोगों ने दादी मां को प्रतिभा का धनी बताया और यह भी लिखा कि कुछ भी करने के लिए एज केवल एक नंबर है यानी कि आप किसी भी आयु में कुछ स्पेशल कर सकते हैं.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button