सोशल मीडिया पर वायरल हुई आमिर खान के नाजायज़ बेटे की तस्वीर, कर रहा है ये काम..

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक ऐसी फ़िल्मी इंडस्ट्री है, जो अपने आप में ही लाखों राज़ छिपा कर रखती है. आए दिन किसी ना किसी बड़े स्टार के अफेयर की ख़बरें मीडिया में वायरल होती रहती हैं. जहाँ कुछ स्टार खुल्लम-खुल्ला अपना प्यार ज़ाहिर करते हैं, वहीँ कुछ कलाकार ऐसे भी हैं, जो चुप चाप रह कर इश्क फरमा रहे हैं. अभी कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या राय को लेकर एक खबर काफी सुर्खियाँ बटोरती नज़र आ रही थी. जहाँ एक 22 वर्षीय लड़का ऐश्वर्या को अपनी माँ बता रहा था. अब एक बार फिर से आमिर खान को लेकर एक बड़ी ख़बर मीडिया के हाथ लगी है. ख़बरों की माने तो आमिर खान का एक महिला से अफेयर रह चुका है. जिससे आमिर खान की एक संतान भी है.

क्या सच में है नाजायज़ बेटा?

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इन दिनों आमिर खान 53 वर्ष के हो चुके हैं. सुपरस्टार आमिर खान का जन्म 4 मार्च 1965 को मुंबई में हुआ था. कानूनी तौर पर देखा जाए तो आमिर खान की दो शादियां हो चुकी है जिसमें सिर्फ उनकी पहली शादी 1986 में रीना दत्ता से हुई. इस शादी के समय आमिर खान की उम्र केवल 21 वर्ष थी. रीना से आमिर खान को 2 बच्चे पैदा हुए. बच्चों के पैदा होने के कुछ समय बाद ही आमिर खान और रीना का रिश्ता डगमगाने लगा और आखिरकार दोनों ने तलाक ले लिया. इसके बाद 2005 में आमिर खान और उनकी कलीग किरण राव के बीच नजदीकियां बढ़ गई और फिर उन्होंने शादी कर ली.

इस एक्ट्रेस की गन्दी करतूत हुई वायरल, सारे कपड़े उतार फिर किये ये कांड

 

फिलहाल किरण और आमिर खान एक दूसरे के साथ हैं और एक दूसरे से बेहद प्यार भी करते हैं

आपको हम बता दें कि किरन और आमिर खान की मुलाकात एक मूवी की शूटिंग के दौरान हुई थी जिसके बाद उनकी नजदीकियां बढ़ गई और बात शादी तक पहुंच गई. लेकिन हाल ही में आमिर खान का किसी अन्य महिला के साथ नाजायज रिश्ता सामने आया है जिसके बारे में वह आज तक मीडिया से छिपाते आए हैं. इतना ही नहीं बल्कि आमिर खान का एक नाजायज बेटा भी बताया जा रहा है जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

यह है आमिर खान की प्रेमिका

दरअसल, हाल ही में आमिर खान का नाम जेसिका हाइंस से जोड़ा जा रहा है. बताया जा रहा है कि इन दोनों की मुलाक़ात फिल्म गुलाम की शूटिंग के दौरान हुई थी जिसके बाद आमिर को जेसिका से प्यार हो गया था और काफी समय तक वह लिव इन रिलेशनशिप में रहे. खबरों की मानें तो इसी बीच जेसिका गर्भवती हो गई थी जब जेसिका ने आमिर खान को अपने आने वाले बच्चे के बारे में बताया

तो आमिर ने उस बच्चे को गिराने की सलाह दी.

परंतु जेसिका उस बच्चे को जन्म देना चाहती थी इसलिए वह आमिर खान से दूर हो गई जिसके बाद आमिर खान का एक नाजायज बेटा जन्मा.

मॉडल है नाजायज बेटा

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि फिलहाल आमिर खान का बेटा 15 वर्ष का हो चुका है. आमिर खान के इस नाजायज बेटे का नाम जॉन है जो कि अब एक मशहूर मॉडल बन चुका है. गौरतलब है कि इन सभी बातों की पुष्टि खुद जेसिका ने मीडिया के सामने की परंतु जब आमिर खान से इस बारे में सवाल पूछे गए तो उन्होंने कुछ भी बताने से साफ इनकार कर दिया और कहा कि वह जेसिका नाम की किसी लड़की को नहीं जानते थे और ना ही उनका कोई नाजायज बेटा है.

फिलहाल इस विवाद को मीडिया की नजर से बचाने के लिए दबा दिया गया है.

लेकिन जॉन सच में आमिर का बेटा है या नहीं इस बात को या तो आमिर खान खुद जानते हैं या फिर जेसिका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने