Video: क्रिस गेल की इस हरकत ने अम्पायर को भी हँसने पर मजबूर कर दिया

- in खेल

सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल 2018 का 25 वां मुकाबला खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोते हुए 132 रन बनाए। पंजाब को जीत के लिए 133 रनों की जरूरत है। किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज अंकित राजपूत ने शानदार गेंदबाजी की।

Video: क्रिस गेल की इस हरकत ने अम्पायर को भी हँसने पर मजबूर कर दिया

हैदराबाद की तरफ से मनीष पांडे ने (54) और शाकिब अल हसन ने (28) रन की पारी खेली। हालांकि इसी मैच के दौरान एक अनोखा नजारा देखने को मिला। पंजाब के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल पहली बार मैदान में ग्लब्स पहन कर उतरे। अब आप सभी लोग सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी बात है कि जिस वजह से क्रिस गेल को ग्लब्स पहना पड़ा।

ग्लब्स पहने मैदान में दिखे गेल
क्रिस गेल की पहचान तूफानी बल्लेबाज के रूप में होती है। लेकिन गुरूवार को गेल का एक अलग ही रूप देखने को मिला। क्रिस गेल विकेट के पीछे विकेटकीपिंग करते दिखे। यह क्रिस गेल के जीवन का पहला वाकया था जब वो विकेट के पीछे दिखे। खास बात यह रही कि वो शाकिब अल हसन को स्टंपिंग करते देखें गए। हालांकि गेल की हरकत को देखकर सभी हँसने लगे।

बुरी खबर: इस बड़ी वजह से अब भारत में नहीं होगा IPL

ये है असली माजरा
यह वाकया जिस वक्त का है उस समय हैदराबाद की टीम का स्कोर 5.1 ओवर में 28 रन 3 विकेट के नुकसान पर रहा। एक गेंद विकेट के पीछे निकल गई और विकेट कीपर केएल राहुल अपने ग्लब्स उतारकर पीछे रख दिए थे। तभी गेल ने राहुल के ग्लब्स पहन लिए। खास बात ये रही कि गेल ने ग्लब्स पहने के बाद केएल राहुल के एक्शन की नकल भी की। बगल में खड़े शाकिब को स्टंपिंग करके दिखा रहे थे। गेल के इस अनोखे अंदाज को देखकर केएल राहुल हँसने लगे। दर्शकों भी गेल का यह खास अंदाज काफी पंसद आया। खबर लिखे जाने तक पंजाब का स्कोर पांच ओवर में बिना किसी नुकसान के 35 रन रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इलाहाबाद की टीम ने जीती ओवरआल चैंपियनशिप ट्राफी

52वीं यूपी स्टेट जूनियर (अंडर-14 व अंडर-16) एथलेटिक्स