विडियो: प्रिंसिपल ने महिला शिक्षका को पटक-पटक कर मारा, हुई थी बस ये छोटी सी गलती…

जहाँ शिक्षकों को सही रास्ता दिखाने वाला गुरु मान कर उनकी पूजा की जाती है. वहीँ आज के इस कलयुगी दौर में उन्हें ज़लील करने में दुनिया हर संभव प्रयास करने में जुटी है. कुछ ऐसा ही आश्चर्यजनक मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. दरअसल, इन दिनों उत्तरप्रदेश के आज़मगढ़ जिले का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल जा रहा है. विडियो में एक प्रिंसिपल महिला शिक्षिका के साथ खुलेआम मार पीट कर रहा है. इतना ही नहीं बल्कि, इस कांड में उसका बेटा भी उसके साथ शामिल है. विडियो में ये प्रिंसिपल औरत पर अपनी मर्दानगी ज़ाहिर करते हुए उस पर पिस्टल रख कर जान से मारने की धमकी दे रहा है और घसीट घसीट कर उसको मार रहा है. इसी बीच वहां मौजूद किसी शक्स ने विडियो बना कर सोशल साइट्स पर डाल दिया. बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या था-

VIDEO: प्रिंसिपल ने महिला शिक्षका को पटक-पटक कर मारा, हुई थी बस ये छोटी सी गलती...

 

दरअसल, ये पूरी घटना आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र की है. यहाँ के “नरवे कन्या प्राथमिक विद्यालय” में सुधा सिंह बतौर शिक्षिका तैनात हैं. सुधा से एक छोटी सी गलती हो गई जिस पर स्कूल का प्रिंसिपल भडक गया और उसके साथ गाली गलोच और मार पीट करने लगा. सुधा के अनुसार प्रिंसिपल ने स्कूल के बच्चों को रविवार स्कूल आने के लिए और पोलियो की बूँदें पिलाने के लिए कहा था. इस दौरान उन्होंने स्कूल खुलने का समय 8:30 बजे रखा था. लेकिन छुट्टी होने के दौरान उस दिन वहां कोई भी अन्य शिक्षक नहीं पहुंचा. इसी बीच सुधा ठीक समय पर अपने ढाई साल के बच्चे के साथ स्कूल पहुँच गई थी.

बच्चों की संख्या बढने के कारण करीब 11 बजे सुधा ने प्रिंसिपल को फ़ोन करके कहा कि स्कूल में कोई और शिक्षक नहीं पहुंचा है इसलिए वह जल्दी स्कूल पहुँच जाएं ताकि पोलियो पिलाने का कार्यक्रम शुरू हो सके. सुधा की इस बात से प्रिंसिपल भड़क उठा और गुस्से में उसको बोला कि ” तुम्हे प्रोब्लम है तो तुम भी वहां से निकल जाओ”. इस पर सुधा ने उन्हें एक बार आने की सलाह दी ताकि वह रजिस्टर पर एंट्री दर्ज़ करने का काम शुरू कर सकें.

व्हाट्सऐप पर गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल के दौरान गोली मारकर की खुदकुशी

सुधा के स्कूल आने के प्रस्ताव से प्रिंसिपल इतना भड़क गया कि उसको गलियां देने लगा साथ ही अपने बेटे को लेकर स्कूल पहुँच गया. सुधा के अनुसार स्कूल आते ही दोनों बाप बेटों ने उसके ढाई साल के बच्चे को उठा कर पीछे पटक दिया और फिर उसको ज़मीन पर घसीट कर बुरी तरह से पीटने लगे. इतना ही नहीं बल्कि प्रिंसिपल के दबंग बेटे ने उसके सिर पर लाइसेंस वाली पिस्टल तान दी और उसको जान से मारने की धमकियाँ देने लगा.

वहीँ विडियो मिलने के बाद पुलिस ने इस घटना पर कारवाई शुरू करके दोनों बाप बेटों को गिरफ्तार करके उन्हें हवालात में डाल दिया. पुलिस के अनुसार आरोपी के शस्त्र लाइसेंस के लिए भी निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी. महिला के साथहुए इस अत्याचार को देख कर स्कूल प्रशासन काफी भड़क चुका है और दोनों बाप बेटों के लिए सख्त से सख्त कारवाई करने की मांग कर रहा है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button