व्हाट्सऐप पर गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल के दौरान गोली मारकर की खुदकुशी

बिहार की राजधानी पटना में एक युवक ने व्हाट्सऐप पर अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल करते हुए खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. ब्योर पुलिस थाना क्षेत्र के साईचक में रहने वाले युवक आकाश उर्फ बंटी की लाश अपने कमरे में बेड पर पड़ी मिली. उसकी लाश के पास ही एक पिस्टल और मैगजीन पड़े हुए थे.

मृतक आकाश के परिजनों ने उसकी गर्लफ्रेंड और उसके परिवार वालों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है और अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराया है. घटना सोमवार की है. 19 वर्षीय आकाश अपने कमरे में अपनी गर्लफ्रेंड से व्हाट्सऐप पर वीडियो कॉल कर रहा था.

गर्लफ्रेंड से वीडियो पर बात करते-करते ही उसने सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल से सिर में गोली मार ली. गोली लगने से आकाश की मौके पर ही मौत हो गई. उसकी गर्लफ्रेंड ने बताया कि बात करने के दौरान ही आकाश बार-बार सुसाइड करने की धमकी दे रहा था.

शादी से पहले दुल्हन ने पीया जहर, भाई ने किया बड़ा खुलासा, कहा…

आकाश की गर्लफ्रेंड उससे कई बार पिस्टल में से गोली बाहर निकालने पर जोर देती रही. लेकिन उसने एक नहीं सुनी और खुद को ही गोली मार ली. कथित तौर पर उसे यह अहसास नहीं था कि पिस्टल में गोली रह गई है और दुर्घटनावश उसने सिर पर पिस्टल रखकर ट्रिगर दबा दिया.

जानकारी के मुताबिक, आकाश परीक्षा में फेल हो गया था, जिसके चलते उसके घरवाले उसे अपनी गर्लफ्रेंड से रिश्ता खत्म करने का दबाव डाल रहे थे. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है कि आकाश की मौत दुर्घटनावश हुई या उसने खुदकुशी की.

Back to top button