मरी हुई लड़की की आत्मा का विडियो हुआ CCTV में कैद, देखें अदभुत नजारा

दुनिया में आज भी कई ऐसे रहस्य बने हुए हैं जिनके जवाब व्यक्ति इधर-उधर खोजता रहता है लेकिन उसे वो जवाब संतुष्ट नहीं करते हैं. उन्हीं में से एक है मृत्यु के बाद का सफर…आज भी लोगों को ये जवाब नहीं मिल पाया है कि मरने के बाद व्यक्ति के साथ क्या होता है, जैसा कि लोग कहते हैं कि मरने के बाद लोग आत्मा बन जाते हैं तो वो आत्मा क्या होती है और कैसी होती है. आपके मन में भी इस तरह के बहुत से सवाल उठते होंगे लेकिन जो लोग बोल देते हैं आप सुन लेते हैं. आज हम आपको एक ऐसी कहानी सुनाने नहीं बल्कि सीधे दिखा रहे हैं. जिसमे अचानक लड़की की मौत हो जाती है और कैसे उसके शरीर से आत्मा निकली है जो ऐसे नहीं देखी गई बल्कि सीसीटीवी कैैमरे में कैद कर ली गई है.

मरी हुई लड़की की आत्मा का विडियो हुआ CCTV में कैद, देखें अदभुत नजारा

ये घटना आपको हैरान कर देगी या फिर अभी भी आपको विश्वास नहीं हो रहा होगा कि वाकई में किसी व्यक्ति की आत्मा निकलते हुए दिखाई दे सकती हैं, तो आपको बता दें कि इससे पहले वैज्ञानिक भी इस तरह की पहेली सुलझाने में नाकाम साबित हुए हैं लेकिन जब लोगों ने सीसीटीवी में देखा तब लोगों को यकीन हुआ. दरअसल थाईलैंड में जब लड़की रोड क्रॉस कर रही होती है तो अचानक से तेज रफ्तार में आती हुई गाड़ी लड़की को टक्कर मार देती है और लड़की की मौके पर ही मौत हो जाती है.

मृत्यु के बाद लड़की रोड पर पड़ी होती है तभी लोगों को उसकी बॉडी से कुछ धुंधला से निकलता हुआ दिखाई देता है, जो इंसान के आकार का बना हुआ होता है. वहीं पर खड़े लोगों का कहना है कि वो आत्मा थी. हालांकि इस हलचल वाली चीज को लोग जल्दबाजी में साफ तरीके से देख तो नहीं पाये क्योंकि तब तक लोग समझ पाते वो आत्मा निकल चुकी थी, उस आत्मा को देखने के लिए एक मौका जरूर मिल गया क्योंकि जिस जगह पर लड़की पड़ी थी वहां पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था.

वीडियो: कैमेरे में रिकॉर्ड हुई लड़की की ये हरकत, इस कारनामे को देख आप भी नहीं कर पाएगे यकीन

वीडियो में देखिये कि सीसीटीवी कैमरे में साफ तरीके से लड़की के शरीर से आत्मा निकलती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को जिस-जिस इंसान ने देखा उनकी आंखे फटी की फटी रह गई. जिसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया गया. वीडियो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर हाहाकार मच गया. यकीन नहीं मानेंगे अब तक इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग देख भी चुके हैं.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com