Home > ज़रा-हटके > वीडियो: हवाई जहाज में इस महिला की हरकत देख सभी लोग रह गए दंग

वीडियो: हवाई जहाज में इस महिला की हरकत देख सभी लोग रह गए दंग

यूं तो इंटरनेट पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है. आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वो हवाई जहाज के अंदर का है. वैसे तो आपने फ्लाइट के अंदर की ऐसी बहुत सी वीडियो देखी होंगी लेकिन हम आपको बता दें आज हम आपको जो वीडियो दिखाने वाले है वो जरा हटके है. दरअसल इस वायरल वीडियो में एक महिला ऐसी हरकत कर रही है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. तो आइये जानते है इस वीडियो के बारे में…

वीडियो: हवाई जहाज में इस महिला की हरकत देख सभी लोग रह गए दंग

इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये हवाई जहाज के अंदर का है. यूं तो फ्लाइट में अकसर पैसेंजर्स की अजीबोगरीब हरकतें देखने को मिलती रहती हैं. कभी कोई भरे फ्लाइट में फार्ट करता है तो कभी कोई अश्लील हरकतें करने लगता है. कई बार तो बच्चों का रोना या सीट पर पीछे से पैर मारना भी यात्रियों को खूब परेशान करता है. ये कुछ ऐसी परिस्थितियां हैं जिनमें पैसेंजर्स के पास चुप-चाप सफर के जल्द खत्म होने का इंतजार करने के अलावा और कोई चारा नहीं होता.

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें इन सारी हरकतों से अलग एक महिला कुछ अजीब ही कर रही है. दरअसल यात्रियों से भरे जहाज में एक महिला पैसेंजर अपना अंडरवियर निकाल एसी के ब्लोवर के पास रख कर सुखाने लगी. इस घटना ने दूसरे सहयात्रियों को परेशानी में डाल दिया.

इस वीडियो को देख आप नहीं समझ पाएगे क्या हैं? ये अब तक 24 हजार लोग खा चुके हैं धोखा

मामला रूस की उरल एयरलाइन्स का है. फ्लाइट ने टर्की के अंटाल्या से रूस की राजधानी मॉस्को के लिए उड़ान भरी. वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की अपना अंडरवियर निकाल सर के ऊपर लगे एसी के पास ले जाकर सुखाने लगी. लगभग 1 मिनट से ज्यादा के इस वीडियो में महिला को ये काम करता देखा जा सकता है. फ्लाइट में ही बैठे किसी शख्स ने उस महिला की इस हरकत का वीडियो बना लिया. अब ये वीडियो वायरल हो रहा है.

Loading...

Check Also

इस गांव के मर्द भी औरतों की तरह पहनते हैं कपड़े, वजह जान कर हो जायेगे हैरान...

इस गांव के मर्द भी औरतों की तरह पहनते हैं कपड़े, वजह जान कर हो जायेगे हैरान…

क्या कभी आपने किसी मर्द को औरतों के पकड़े पहने देखा है. आपका जवाब होगा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com