Video: ऑस्‍ट्रेलियन महिला क्रिकेट टीम को देख खुली की खुली रह गई सबकी आंखें! हर खिलाड़ी सुपर…

हाल ही में इंग्‍लैंड में हुई क्रिकेट चैंपियंस ट्रॉफी में इंडिया पाकिस्‍तान भिड़ंत के अलावा लोगों को कुछ भी दिखाई या सुनाई नहीं दिया। अब 24 जून से शुरु हो रहे वीमेन क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में कुछ हो न हो, लेकिन ऑस्‍ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम मेंबर्स की खूबसूरती और ग्‍लैमर के आगे बाकी टीमें फीकी ही रहेंगी। लंदन पहुंची इन हॉट क्रिकेटर्स को देखकर लोग तो उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं।

अभी अभी: इस भारतीय क्रिकेटर ने तोडा दम, खेल जगत से हमेशा के लिए हो गये “OUT”

ऑस्‍ट्रेलियन महिला क्रिकेट टीम

 वीमेन क्रिकेट वर्ल्‍ड पर भारी ऑस्‍ट्रेलियन महिला क्रिकेट टीम

24 जून से इंग्‍लैंड में शुरु हो रहे वीमेन क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के लिए जब ऑस्‍ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम लंदन पहुंची तो बस से उतरते समय शूट किया गया उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। जो क्रिकेट फैंस उस समय चैंपियस ट्रॉफी फाइनल में इंडिया की हार से दुखी थे, जैसे ही उन्‍होंने इन क्रिकेटर्स को देखा तो ऐसा लगा उनके दुख दूर हो गए। सोशल मीडिया पर ऑस्‍ट्रेलियन वीमेन क्रिकेट टीम के जलवे देखकर लोग तो कहने लगे कि इस बार तो वीमेन वर्ल्‍ड कप तो देखना ही पड़ेगा।

इस पोर्नस्टार के साथ लड़के को सेल्फी लेना पड़ गया भारी, पब्लिक प्लेस पर ही उड़ गई इज्जत की धज्जिया…

वीडियो देख क्रेजी हुए लोग

खैर लोग जो भी कहें, हम आपको वो वीडियो दिखा रहे हैं, जिसे देखकर दुनिया ऑस्‍ट्रेलियन क्रिकेटर्स की दीवानी हो गई है। क्रिकेटर्स का इतना ग्‍लैमरस अवतार इससे पहले आपने क्‍या शायद किसी ने भी नहीं देखा होगा। लंदन में अपनी बस से उतरती इन फीमेल क्रिकेटर्स ने दिखा दिया कि वो क्रिकेट फील्‍ड के साथ साथ ग्‍लैमर में किसी सुपर मॉडल से कम नहीं हैं।

Back to top button