Vi ने लॉन्च किया अपने यूजर्स के लिए 150GB डेटा वाला प्लान, मिलेंगे ये बेनेफिट्स

वोडाफोन-आइडिया (Vi) ने आज एक नया पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया है। Vi ने इस प्लान को REDX Family के तहत लॉन्च किया है। इस पोस्टपेड प्लान की कीमत कंपनी ने 1,348 रुपये रखी है। दूसरे पोस्टपेड प्लान्स की तरह इस प्लान के साथ भी यूजर्स को कई पॉप्युलर ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। वोडाफोन-आइडिया ने इस प्लान में प्राइमरी कनेक्शन को 150जीबी की कैपिंग के साथ अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में 100 फ्री SMS के साथ किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग बेनिफिट भी दिया जा रहा है

प्लान के साथ मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स
प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें 5,998 रुपये की कीमत वाला नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, एक साल के लिए ऐमजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन, 999 रुपये की कीमत में आने वाला जी5 प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके साथ ही प्लान में कंपनी Vi Movies & TV ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

एयरपोर्ट लाउंज का फ्री ऐक्सेस
Vi के प्लान की एक खास बात ये भी है कि इसके सब्सक्राइबर्स को साल में चार बार इंटरनैशनल और डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज का फ्री ऐक्सेस मिलेगा और वह भी बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के।

सेकंडरी कनेक्शन को मिलेंगी ये छूट 
सेकंडरी कनेक्शन पर कंपनी 50जीबी तक के रोलओवर के साथ 30जीबी डेटा दे रही है।
सेकंडरी कनेक्शन को भी कंपनी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 100 फ्री एसएमएस दे रही है।
सब्सक्राइब कराने से पहले आपका यह जानना भी जरूरी है कि कंपनी इसमें फ्री ऐड-ऑन कनेक्शन नहीं दे रही।
सेकंडरी कनेक्शन के लिए यूजर को हर महीने 249 रुपये देने होंगे। Vi REDX Family पोस्टपेड प्लान के तहत यूजर अधिकतम चार सेकंडरी कनेक्शन जोड़ सकेंगे।

Back to top button