Vi ने दिया अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर, 199 रुपये में मिल रहा ये धांसू प्लान

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स लाती रहती है। लेटेस्ट ऑफर के तहत कंपनी अपने 249 रुपये वाले प्लान पर 50 रुपये की छूट दे रही है। यानी इस प्लान के लिए ग्राहकों को सिर्फ 199 रुपये चुकाने होंगे। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि फिलहाल यह ऑफर सिर्फ चुनिंदा यूजर्स को दिया जा रहा है

दरअसल टेक्नोलॉजी वेबसाइट onlytech की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने इस ऑफर का ऐलान अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए किया है। यह पोस्ट सिर्फ उन्हीं ग्राहकों तक पहुंचेगी जिनको इस ऑफर का लाभ दिया जाना है। ग्राहक चाहें तो अपना ऑफर चेक करने के लिए MyVi.in वेबसाइट या Vi एप के  ‘For You‘ सेक्शन में जा सकते हैं। 

क्या है Vi का 249 रुपये वाला प्लान
बता दें कि वोडाफोन-आइडिया का रोज 1.5 जीबी डेटा वाला पॉप्युलर प्लान है। 249 रुपये वाला प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस तरह ग्राहक कुल 42 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर पाते हैं। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। साथ ही ग्राहकों को रोज 100 एसएमएस भी मिलते हैं। 

इतना ही नहीं, प्लान में Weekend Data Rollover (वीकेंड डेटा रोलओवर) की सुविधा भी है। यानी सोमवार से शु्क्रवार तक डेली लिमिट से जो डेटा बच जाता है उसका इस्तेमाल वीकेंड पर किया जा सकता है। इसके अलावा ग्राहकों को Vi Movies & TV Classic का मुफ्त एक्सेस भी मिल जाता है। बता दें कि 249 रुपये वाला प्लान लेने पर Vi मोबाइल एप पर 50 जीबी अतिरिक्त डेटा भी मिल रहा है। 

Back to top button