VI ने बढ़ाया 148 और 149 के प्लान का दायरा, अब रोजाना मिलेगा…

Vodafone Idea यानी VI ने हाल ही में खास गुजरात के लिए 148 रुपये और 149 रुपये के दो रिचार्ज प्लान पेश किये थे। लेकिन अब कंपनी ने इन दोनों प्लान का दायरा बढ़ा दिया है। ऐसे में गुजरात के साथ ही दिल्ली के VI यूजर भी इन दोनों प्लान का फायदा उठा पाएंगे। आइए जानते हैं कि आखिर एक रुपये के अंतर वाले इन प्लान की वैलिडिटी और डेटा में क्या अंतर है। 

मिलेंगे ये फायदे 

आपको बता दें कि VI का 148 रुपये वाला एक प्री-पेड प्लान है। वहीं 149 रुपये वाला पोस्ट प्लान है। 148 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पर 18 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का लुत्फ मिलता है। वहीं अगर डेटा की बात करें, तो इस प्लान पर रोजाना 1GB डेटा मिलता है। वहीं मैसेजिंग के लिए प्रतिदिन अधिकतम 100 SMS मिलेंगे। इसके अलावा Vi Movies और TV एक्सेस मिलेगा। अगर बात 149 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की करें, तो यह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा। इस रिचार्ज प्लान पर आपको अधिकतम 3GB डेटा मिलेगा। साथ ही प्रतिदिन 300 SMS की सुविधा मिलेगी। इसके अतिरिक्त Vi Movies और टीवी का एक्सेस मिलेगा। 

कौन सा रिचार्ज होगा बेस्ट 

VI के दोनों रिचार्ज प्लान में केवल एक रुपये का अंतर है। हालांकि डेटा और कॉलिंग में भारी अंतर है। अगर आप ज्यादा डेटा चाहते हैं, तो बेहतर होगा कि 148 रुपये का रिचार्ज कराना कराएं। जिसमें रोजाना आपको 1GB डेटा मिलेगा। वहीं अगर आप एक साथ 3GB डेटा चाहते हैं, तो आपको 149 रुपये वाला रिचार्ज कराना चाहिए। 149 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 10 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ आता है

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × five =

Back to top button