VI लेकर आया अपने ग्राहकों के लिए धांसू रिचार्ज प्लान, मिल रहा डबल डेटा…

वोडाफोन-आइडिया (अब Vi) अपने यूजर्स को एक खास ऑफर देता है। यह डबल डेटा ऑफर (Double Data Offer) है। Vi के अलावा कोई दूसरी टेलिकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को ऐसा ऑफर नहीं दे रही है। वोडाफोन-आइडिया के डबल डेटा ऑफर के तहत यूजर्स को चुनिंदा प्लान्स पर हर दिन दोगुना डेटा मिलता है। यानी, अगर किसी प्लान पर हर दिन 2GB डेटा मिल रहा है तो इस ऑफर के तहत यूजर्स को डेली दोगुना यानी 4GB डेटा मिलता है। तो आइए जानते हैं कि Vi के किन-किन प्लान्स में डबल डेटा ऑफर मिलता है

इन 3 प्लान्स में डबल डेटा ऑफर का फायदा
फिलहाल, Vi यूजर्स को तीन प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में डबल डेटा ऑफर का फायदा मिलता है। वोडाफोन-आइडिया के ये प्लान 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये के हैं। इन सभी रिचार्ज प्लान्स पर वोडाफोन आइडिया यूजर्स को खास तरह के फायदे मिलते हैं।

299 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान
वोडाफोन-आइडिया का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान डबल डेटा ऑफर के साथ आता है। प्लान में हर दिन 4GB डेटा (ऑफर के बिना 2GB डेटा) मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, यूजर्स हर दिन 100 SMS भेज सकते हैं। प्लान में Vi Movies और TV का भी OTT बेनेफिट मिलता है।

449 रुपये वाला रिचार्ज प्लान
449 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में भी हर दिन 4GB डेटा (बिना ऑफर के 2GB डेटा) मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है। प्लान में Vi Movies और TV का फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Vi का 699 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में भी डबल डेटा ऑफर का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 4GB डेटा (बिना ऑफर के 2GB) मिलता है। इस रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है।. इसके अलावा, प्लान में Vi Movies और TV का फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलता है। कंपनी के इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है।

Back to top button