बहुत कम लोग ही जानते होगे ऑफिस में काम करने वाली लड़कियों की ये प्राइवेट बातें, ऐसे करती हैं..

ऑफिस में काम करते समय अक्सर लड़कियों को बाते करने का मौका नहीं मिलता है। ऐसे में ऑफिस के बाथरूम को ही वह अपना गॉसिप्स रूम बना लेती हैं। देर तक चुप और शांत बैठने के बाद लड़कियों के दिमाग में कई तरह की बातें आती हैं जो वह जल्द से जल्द किसी के साथ शेयर करना चाहती हैं। ऐसे में वह बाथरूम का सहारा लेती हैं और वहीं अपनी सारी प्राइवेट बातें शेयर करती हैं। जानिए आखिर वहां वह किस-किस तरह की बातें करती हैं।

ऑफिस में काम करने वाली ज्यादातर लड़कियां रिलेशनशिप या लव में होती हैं। ऐसे में वह अपनी फ्रेंड्स को हर दिन का अपडेट देने के लिए बेताब रहती हैं। इसके अलावा अगर ऑफिस के स्टाफ में किसी का चक्कर चल रहा हो तो वह उस पर भी गॉसिप्स करना शुरू कर देती हैं । एक-दूसरे के फैशन पर कमेंट करना सबसे ज्‍यादा हॉट टॉपिक होता है। लड़कियों को एक-दूसरे के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट करने का बहुत शौक होता है।

क्या आपको पता है इंसान बिना सोये कितने दिन तक रह सकता हैं जिन्दा, जानिए…

परेशानी किसी की लाइफ में नहीं है वह अपनी परेशानियों को लेकर भी एक-दूसरे से बात करती हैं। लड़का हो या लड़की इन सभी टॉपिक से हटकर ऑफिस के बाथरूम में एक काम जरूर करते हैं, वह है ऑफिस पॉलीटिक्‍स। अच्छी हो या बुरी हर इंप्‍लॉइ अपने बॉस के बारे में कुछ ना कुछ बातें जरूर करते हैं और इसके लिए भी वह बाथरूम का प्रयोग ही करते हैं।

Back to top button