बेहद खूबसूरत है मिथुन चक्रवर्ती की पहली पत्नी, लेकिन पैसों की तंगी के चलते कर रही हैं ये काम

बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर फर्श से अर्श तक का सफर तय करने वाले बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहे. ये बात तो सभी को अच्छे से ही पता है कि मिथुन चक्रवर्ती ने 2 शादियां की थी. मिथुन की पहली पत्नी का नाम हेलेना ल्यूक है. 70 के दशक में हेलेना ल्यूक फैशन वर्ल्ड का एक बहुत बड़ा नाम थी. इनसे शादी करने से पहले मिथुन का अफेयर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारिका से था.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारिका से जब मिथुन चक्रवर्ती का ब्रेकअप हुआ तब उनकी मुलाकात हेलेना ल्यूक से हुई. हेलेन को पहली नज़र में देखकर ही मिथुन उनके प्यार में पागल हो गए थे. जिसके बाद इन दोनों ने 1979 में एक-दूसरे से शादी कर ली.

इसे भी पढ़े: BIGG BOSS 11: बंदगी को बाहर करने से पहले पुनीश को बड़ा मौका, खाली कमरा फुल रोमांस

शादी होने के 4 महीने बाद ही मिथुन चक्रवर्ती को योगिता बाली से मोहब्बत हो गयी और जब इस बात की भनक हेलेना ल्यूक को लगी तो, उन्होंने मिथुन से तलाक लेने का फैसला कर लिया.

1980 में जुदाई फिल्म से हेलेना ल्यूक ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने बेशक साइड रोल किया था, लेकिन इस फिल्म में उनके द्वारा किये गए अभिनय के दम पर वो लोगों की नज़र में आ चुकी थी. जुदाई फिल्म के बाद हेलेना ने 3 और फिल्मों में अभिनय किया, लेकिन उन्हें इन फिल्मों में कोई खास सफलता नहीं मिली और वो गुमनामी के अंधेरे में गुम हो गयी.

खबरों की माने तो हेलेना ल्यूक ने मिथुन से तलाक लेने के बाद देश छोड़ने का फैसला कर लिया और तबसे वो न्यूयॉर्क में ही रहती हैं. पैसों की तंगी के चलते  हेलेना ल्यूक न्यूयॉर्क की एक डेल्डा एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी कर रही हैं.

 
 
Back to top button