बेहद खुबसूरत और स्टाइलिश हैं सोनम कपूर की छोटी बहन, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे सोनम कुछ भी नहीं

बॉलीवुड आज के समय में एक ऐसी इंडस्ट्री है जहा लोग रातो रात फेमस हो जाते है. लेकिन इस इंडस्ट्री का सफ़र इतना आसान नही है. जितनी ग्लेमरस ये इंडस्ट्री दूर से दिखती है, उतना ही मेहनत और लगन यहा तक पहुचने में लगती है. लेकिन ये अलग बात है अगर आप किसी सुपरस्टार के बच्चे है. हालाकि उन्हें भी अपनी प्रतिभा दिखानी पडती है जिसके बदौलत उन्हें इस इंडस्ट्री में काम मिलता है. लेकिन इन इंडस्ट्री में दिग्गज रह चुके उनके माता पिता की वजह से भी उन्हें काफी मदद मिल जाती है. खैर ये तो हुई बॉलीवुड में पहुचने की बात. लेकिन आज हम आपको इसी इंडस्ट्री से जुड़े बॉलीवुड के लखन यानी की अनिल कपूर की छोटी बेटी के बारे में आपको बताने जा रहे है.

अनिल कपूर की दो बेटीयाँ है सोनम और रिया. दोनों में से सोनम के बारे में तो आप जानते ही है. हमेशा से ही वो अपने स्टाइल की वजह से खबरों में रहती है. वो बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से लोगो के दिलो में बस गयी है. उनके स्टाइल के बहुत से दीवाने है. लडकिया भी उन्हें काफी फॉलो करती है. सिर्फ भारत में ही नही बल्कि विदेशो में भी उनके दीवानों की कमी नही है. सोनम के बारे में भी आप सभी बहुत कुछ जानते है तो चलिए आज हम आपको बताते है अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर के बारे में जो खूबसूरती के मामले भी सोनम से भी आगे है. वैसे तो रिया भी बॉलीवुड से जुडी हुई है लेकिन वो लाइमलाइट से थोडा दूरी ही बनाये रखती है.

सलमान ने दिया चौकाने वाला बयान, इस बड़ी वजह से कभी नहीं करेंगे शादी…

 

रिया अपने पापा अनिल कपूर के बेहद करीब है. बता दे की वो एक फिल्म निर्माता है और कई फिल्मे प्रोडूस कर चुकी है. फिल्म “प्लेयर” और “आयशा” में उन्होंने अपने पिता और बहन को काफी अच्छा लुक दिया था. बता दे की रिया ने फिल्म “आयशा” और “खुबसूरत” जैसी फिल्मे प्रोडूस की है. इसके अलावा रिया की बतौर प्रोडूसर एक और फिल्म “वीरे दी वेडिंग” इस साल रिलीज़ होने वाली है. जिसमे करीना कपूर काफी लम्बे समय बाद नजर आने वाली है. सोनम और रिया दोनों मिलकर एक फैशन ब्रांड भी लांच करने की तेयारी में है.

 
Back to top button