वास्तु शास्त्र: दूर नहीं होती पैसों की कमी तो इस दिन करें ये उपाय, हो जायेंगे धनवान

अक्सर हर आदमी चाहता है कि वह जल्दी से जल्दी धन कमाना शुरू कर दे. ताकि उसके घर कभी भी आर्थिक तंगी न होने पाए. इसके साथ ही वह कड़ी मेहनत भी करता है. परन्तु यदि कड़ी मेहनत के बावजूद पैसों की कमी दूर नहीं हो रही है. तो आपको कुछ तांत्रिक उपायों को करना चाहिए. मान्यता है कि ऐसा करने से आपकी पैसों की किल्लत दूर हो सकती है. इन तांत्रिक उपायों को टोटका भी कहते हैं. इन तांत्रिक उपायों को करते समय सावधानी के साथ –साथ पूर्ण सतर्कता एवं गोपनीयता भी रखनी चाहिए. जो भी नीचे दिए गए उपाय को करे, उसे उसकी चर्चा अन्य किसी से नहीं करनी चाहिए.

दिनवार किये जानें वाले तांत्रिक उपाय

रविवार को करें यह तांत्रिक उपायरविवार की रात को सोते समय एक गिलास में दूध भरकर अपने सिर के पास रखें. अगले दिन सुबह नित्य कर्म से निवृत्त होकर इस दूध को किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें. ऐसा हर रविवार की रात को करें. यह तांत्रिक उपाय करने से आपके ऊपर लगी बुरी नजर दूर होगी. घर परिवार में व्याप्त नकारात्मक शक्तियों का असर खत्म हो जाएगा. सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. धनाभाव ख़त्म होगा.

सोमवार को करें ये उपायसोमवार की रात जब चंद्रोदय हो जाए तो अपने बेड के चारों कोनों में चांदी की कील ठोक दें. मान्यता है कि ऐसा करने से घर के आसपास की नकारात्मक ऊर्जा भी नष्ट हो जाती है और पैसों की समस्याएं दूर होने लगती हैं.

मंगलवार को करें ये उपाययदि आप कर्ज से परेशान हैं और कर्ज का भुगतान नहीं कर पा रहें हैं तो ऋण की किश्तों का भुगतान मंगलवार के दिन ही करें. बुधवार और गुरुवार के दिन किसी को भी ऋण के पैसे न दें.

बुधवार के दिन किये जानें वाले उपायबुधवार के दिन सात साबूत कौडियों के साथ एक मुट्ठी हरी खड़ी मूंग को हरे कपडे में बांधकर किसी मंदिर की सीढिय़ों पर चुपचाप रख आएं.  ऐसा करते समय आपको कोई देखे न.

गुरुवार के दिन किये जाने वाले उपाय : गुरुवार के दिन आप पीले वस्त्र पहनें. पीले रंग की मिठाई खाएं. इसके साथ ही पीले रंग की वस्तु का दान करें. मान्यता है कि ऐसा करने से धन संबंधी परेशानियां दूर हो जायेंगी.

Back to top button