सात फेरों में बंधे वरुण धवन, ऑफ व्हाइट लहंगे में दिखीं वरुण की दुल्हनिया

एक्टर वरुण धवन ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर दी है. 24 जनवरी 2020 को वो अपनी लेडीलव नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंध गए. उनकी ये शादी अलीबाग में सम्पन्न हुई. शादी की सेरेमनी काफी प्राइवेट थी. 

शादी में दोनों ही काफी सुंदर दिख रहे थे. उनका अटायर बिल्कुल रॉयल था. वरुण और नताशा कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट्स में थे.

 दुल्हन बनीं नताशा दलाल गॉर्जियस दिखीं. उनका ब्राइडल लुक काफी सोबर था. नताशा ने हेवी वर्क का ऑफ व्हाइट लहंगा कैरी किया. इसके साथ उन्होंने डायमंड जूलरी कैरी की. 

उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा और फूलों से सजाया. इसी बीच नताशा का शादी के लिए तैयार होते हुए भी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में नताशा लहंगा पहने आराम से चेयर पर बैठी हैं.नताशा ने अपनी वेडिंग के लिए न्यूड मेकअप लिया. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मैचिंग चूड़ियां भी कैरी की. नताशा पूरे लुक में बहुत ही सुंदर दिखीं. वीडियो में उनके सिर पर दुप्ट्टा भी प्लेस होते हुए दिखाया जा रहा है. वहीं वरुण धवन भी ऑफ व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आएं. इसी के साथ उन्होंने स्काई ब्लू कलर का एक दुप्ट्टा भी टीमअप किया. वरुण की शेरवानी बेहद शानदार थी.

बता दें कि वरुण धवन ने बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन की हुई शेरवानी पहनी. शेरवानी वरुण पर काफी जंच रही थी.

वहीं नताशा दलाल खुद फैशन डिजाइनर हैं और और उन्होंने अपने ही लेबल ‘नताशा दलाल लेबल’ का लहंगा पहना है. उन्होंने अपना लहंगा खुद डिजाइन किया.

Back to top button