वरुण धवन ने ‘पप्पा’ को गिफ्ट की ये ख़ास शर्ट

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं जिसका हाल ही में ट्रेलर आया है. फिल्म में वरुण मौजी का किरदार निभा रहे हैं जो एक टेलर के रूप में काम कर रहे हैं. फिल्म को शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा भी हैं. इन कुछ दिनों में वरुण वाकई में सिलाई करना सीख गए हैं जिसका सबूत आप देख सकते हैं यहां. जी हाँ, वरुण ने एक शर्ट भी सिली है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें, हाल ही में वरुण के पिता डेविड धवन ने अपने जन्मदिन मनाया है और बेटे ने अपने पिता को गिफ्ट में एक खूबसूरत चीज़ दी है जिस पर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. वरुण ने अपने टैलेंट का पूरा फायदा उठाते हुए एक शर्ट बना है. जी हाँ, फिल्म की शूटिंग की दौरान उन्होंने सिलाई का काम भी सीख लिया और अपने हाथों से पापा के लिए शर्ट सिली है जिसे आप देख सकते हैं उन्होंने डेविड के पर्सनालिटी की मैचिंग के अनुसार कलर चुना है. 

Papa dekho tumhara beta #SuiDhaaga mein maahir ho gaya! 🤗 ये श से शर्ट .. पापा को बड्डे का ऊपहार .. बाक़ी बप्पा और पप्पा की वजह से .. सब बढ़िया है

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के