वरुण धवन पत्नी नताशा संग बोट राइड मजे लेते आए नजर, शेयर की फोटो

एक्टर वरुण धवन इस वक्त अरुणाचल प्रदेश में अपनी अपकमिंग मूवी की शूट‍िंग कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ क्वाल‍िटी टाइम बिताया है जो उनके साथ अरुणाचल प्रदेश में हैं. वरुण ने बोट राइड करते हुए दोनों की सेल्फी साझा की है, साथ ही ये भी बता दिया है कि वे हनीमून पर नहीं हैं. दोनों की यह फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है. कुछ ही घंटों के अंदर वरुण और नताशा की इस तस्वीर पर 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक्स क‍िए हैं. 

मालूम हो शादी के बाद वरुण तुरंत काम पर लौट आए थे. प्रोफेशनल कमिटमेंट्स और कोरोना काल की वजह से इस न्यूलीवेड कपल का हनीमून प्लान नहीं हो पाया लेक‍िन उन्होंने एक-दूसरे के साथ समय बिताने का नायाब तरीका ढूंढ लिया. दोनों साथ में अरुणाचल प्रदेश की खूबसूरती का लुत्फ उठा रहे हैं. अरुणाचल की ठंडी वाद‍ियों में वरुण और नताशा गर्म कपड़ों में दिखाई दिए. दोनों के चेहरे की रौनक बता रही है कि काम के बीच भी वरुण और नताशा का वक्त अच्छा बीत रहा है.  

जब अरुणाचल प्रदेश के बच्चे पर फ‍िदा हुए वरुण 

इससे पहले वरुण ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे एक क्यूट बच्चे को गोद में लिए नजर आए. वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा, “अरुणाचल प्रदेश के बच्चे. थियागी काम्बो इसका नाम है.” वरुण धवन वीडियो में उस बच्चे को हवा में ऊपर उठाते और उसकी तरफ देखते नजर आ रहे हैं. वरुण धवन उस बच्चे की क्यूटनेस पर फ‍िदा दिखे और वीड‍ियो में उन्हें ‘ओह.. ये कितना क्यूट है’ कहते सुना जा सकता है. 

भेड़‍िया में इस एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे एक्टर 

वरुण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इस वक्त दिनेश विजान की हॉरर मूवी भेड़‍िया की शूट‍िंग में व्यस्त हैं. फिल्म में वरुण के अपोज‍िट कृति सेनन हैं. पिछली बार वरुण को फिल्म ‘कूली नंबर 1’ में सारा अली खान के साथ देखा गया था. फिल्म डेव‍िड धवन के निर्देशन में बनी थी. फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही थी, अब भेड़‍िया से वरुण धवन अपने कर‍ियर को वापस से पटरी पर ला पाएंगे या नहीं यह देखने वाली बात होगी

Back to top button