इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन बने उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेस्डर…

इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन की किस्मत शो जीतने के बाद चमक गई है. कई सिंगिंग ऑफर्स मिलने के अलावा पवनदीप राजन के नाम एक और उपलब्धि सज गई है. उन्हें उत्तराखंड के आर्ट, टूरिज्म एंड कल्चर का ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया है.

पवनदीप राजन को हासिल हुई बड़ी उपलब्धि, जानें क्या?

एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. बुधवार को पवनदीप राजन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिले. इस मुलाकात के बाद पवनदीप को राज्य का ब्रैंड एंबेसडर बनाए जाने का ऐलान किया गया. ANI ने पवनदीप राजन और सीएम पुष्कर सिंग धामी की मुलाकात की फोटो शेयर की है. ये खबर सामने आने के बाद से पवनदीप राजन को बधाईयां मिल रही हैं. पवनदीप राजन के फैंस को काफी प्राउड फील हो रहा है. वे इसे प्राउड मोमेंट बता रहे हैं. पवनदीप को लोग इस सम्मान के लिए डिजर्विंग बता रहे है.

इंडियन आइडल 12 के पूरे सीजन में पवनदीप राजन सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे. उनकी गायिकी ने जजेज के साथ साथ दर्शकों का भी दिल जीता. पवनदीप राजन की शो में अरुणिता कांजीलाल संग दोस्ती काफी चर्चा में रही. शो में दोनों का लव एंगल भी क्रिएट किया गया. पवनदीप और अरुणिता ने साफ किया कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. शो ने पवनदीप और अरुणिता के लव एंगल से खूब टीआरपी बटोरी.

अरुणिता शो की फर्स्ट रनरअप रहीं. वहीं सायली कांबले सेकेंड रनरअप बनीं. इंडियन आइडल की ट्रॉफी के साथ पवनदीप को 25 लाख रुपये, ब्रैंड न्यू कार मिली. पवनदीप राजन इंडियन आइडल के दौरान अरुणित के साथ हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड कर चुके हैं. फैंस को पवनदीप और अरुणिता के इस गाने के रिलीज होने का इंतजार है.

Back to top button