अमेरिका की पॉपस्टार सिंगर निकी मिनाज ने कोरोना वैक्सीन को लेकर कहा कुछ ऐसा, भड़के ब्रिटिश पीएम

अमेरिका की पॉपस्टार सिंगर निकी मिनाज ने कोरोना वैक्सीन को लेकर ऐसा बयान दिया जिसके बाद ब्रिटेन के प्रधानमंत्री और इंग्लैंड के चीफ मेडिकल ऑफिसर ने उनकी काफी आलोचना की है. निकी मिनाज ने ट्विटर पर अपने 22 मिलियन फॉलोअर्स के लिए ट्वीट करते हुए कहा था कि उनके भाई का दोस्त वैक्सीन लगवाने के बाद नपुंसक हो चुका है.

त्रिनिदाद एंड टोबैगो की रहने वाली 38 साल की सुपरस्टार निकी ने ट्विटर पर लिखा- त्रिनिदाद में मौजूद मेरा कजिन वैक्सीन नहीं लगवाएगा क्योंकि उसका दोस्त वैक्सीन लगवाने के बाद नपुंसक हो चुका है. उसकी कुछ हफ्तों बाद शादी होने वाली थी. अब लड़की ने उससे शादी से भी मना कर दिया है.

https://twitter.com/NICKIMINAJ/status/1437532566945341441?

उन्होंने आगे लिखा कि तो प्रार्थना कीजिए और इस बात को सुनिश्चित कीजिए कि आप कोरोना की वैक्सीन लगवाने के अपने फैसले को लेकर पूरी तरह से सहज हैं और आप पर वैक्सीन लगवाने का दबाव नहीं बनाया जा रहा है. गौरतलब है कि निकी एंटी-वैक्सीन हैं और उन्होंने अब तक कोई वैक्सीन नहीं लगवाई है.

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री और इंग्लैंड के चीफ हेल्थ ऑफिसर से जब निकी मिनाज के ट्वीट को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैं निकी मिनाज की जगह डॉक्टर निकी कनानी की राय को प्राथमिकता देना पसंद करूंगा. उन्होंने कहा कि ये बेहद खतरनाक है कि इतनी बड़ी पब्लिक फिगर ऐसा गैर-जिम्मेदाराना बयान दे रही हैं.

इस मामले में डॉक्टर क्रिस व्हाइटी ने कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर कई तरह के मिथ और अफवाहें चल रही हैं. कुछ तो बेहद बकवास हैं और कुछ अफवाहें ऐसी हैं जो सिर्फ और सिर्फ लोगों को डराने के लिए क्रिएट की जा रही हैं. मुझे लगता है कि निकी मिनाज का ट्वीट भी उसी श्रेणी में आता है और ये सरासर झूठ है.

उन्होंने कहा कि चीजें खतरनाक तब हो जाती हैं जब ये प्रभावशाली लोग जब अपनी सोच से दूसरे लोगों को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं. वे अपनी इन अजीबोगरीब अफवाहों से लोगों की जान के साथ खेल रहे हैं. मुझे लगता है कि ये सच्चाई जानते हैं लेकिन फिर भी अफवाहें फैलाते हैं. ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए. हालांकि निकी मिनाज भी लगातार ट्वीट्स के जरिए अपना पक्ष रख रही हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button