श्रम दिवस पर अपर मुख्य सचिव सूचना से मिले यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष, जल्द गठित होगी मान्यता समिति, जिले के प्रकरणों का होगा निस्तारण

लखनऊ, 1 मई, अंतरराष्ट्रीय श्रम दिवस के मौके पर रविवार को यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन (यूपीडब्लूजेयू) अध्यक्ष टीबी सिंह के नेतृत्व में पत्रकारों के एक प्रतिनिधिमंडल ने अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल से मुलाकात की। यूपीडब्लूजेयू ने श्री सहगल को पत्रकारों की समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा।
अपर मुख्य सचिव सूचना ने यूपीडब्लूजेयू प्रतिनिधिमंडल को श्रम दिवस की बधाई देते हुए पत्रकारों की समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि जल्द ही मान्यता समिति का गठन पूरा कर लिया जाएगा और प्रदेश व जिला स्तर पर मान्यता के प्रकरणों का प्राथमिकता के साथ निस्तारण किया जाएगा।
यूपीडब्लूजेयू प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष टीबी सिंह के साथ संगठन सचिव अजय त्रिवेदी, प्रदेश सचिव राजेश मिश्रा व कई अन्य पत्रकार शामिल थे।
अपर मुख्य सचिव सूचना को सौंपे गए ज्ञापन में यूपीडब्लूजेयू ने पत्रकारों के वेतन संबंधी मामलों पर उचित कदम उठाने, त्रिपक्षीय समिति के पुनर्गठन, राजधानी सहित जिला स्तर पर पत्रकारों के लिए रियायती दरों पर आवास उपलब्ध कराने, सभी पत्रकारों व उनके परिवार को निःशुल्क चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने और आकस्मिकता की स्थिति में आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने सहित कई महत्वपूर्ण समस्याओं के निराकरण की मांग की है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

12 + 7 =

Back to top button