ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवक ने ट्रांसफार्मर से फांसी लगाकर की आत्महत्या

हरियाणा के गोहाना से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक किसान ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर गांव के खेतों में लगे बिजली के ट्रांसफार्मर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में दो बहनों पर ब्लैकमेल करके पैसे मांगने का आरोप लगाया गया है.

परिवारजनों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए गोहाना के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया. घटनास्थल की छानबीन में पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसके आधार पर दो बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये मामला गोहना के बड़ौता गांव का है. मृतक किसान का नाम विनोद है. मृतक विनोद के परिजनों ने बताया कि वह खेतों में काम करने के साथ-साथ ट्रक चलाने का काम भी करता था. ट्रक को चलाने के लिए विनोद के पास एक आनंद नाम का ड्राइवर था. आंनद की पत्नी अंजू और अंजू की बहन के साथ पिछले पांच साल से विनोद के अवैध संबंध थे. जिसके बाद दोनों बहनों ने मिलकर विनोद की अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया और बार-बार पैसे की मांग करने लगीं.

बदनामी के डर से विनोद करीब 15 लाख रुपये दोनों बहनों को दे भी चुका था लेकिन दोनों बहने लगातार विनोद पर पैसे को लेकर दबाव बनाती आ रहीं थीं जिस से तंग आकर विनोद ने अपने ही खेत में बिजली के ट्रांसफार्मर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ मोहन कुमार ने बताया इस मामले में मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट के आधार पर दोनों बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Back to top button