इस फ़ोन पर मिल रहा हैं 1,000 रुपये तक का कैशबैक, जल्द उठाएं लाभ

  • Redmi Note 10 Pro भारतीय बाजार में आज यानि 7 अप्रैल को एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध होने जा रहा है। इस स्मार्टफोन की सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स साइट Amazon India से खरीद सकते हैं। साथ ही कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठाने का मौका मिल रहा है। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा, पावरफुल प्रोसेसर और दमदार बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन का कैमरा शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस देने में सक्षम है।

Redmi Note 10 Pro के 6GB + 64GB मॉडल को 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 16,999 रुपये है। फोन के टॉप मॉडल में 8GB + 128GB स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 18,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन Dark Night, Glacial Blue और Vintage Bronze कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो अगर आप ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्डधारक हैं तो फोन की खरीददारी पर सीधे 1,000 रुपये का ऑफ प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा यह स्मार्टफोन नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर के साथ भी उपलब्ध है। 

Redmi Note 10 Pro एंड्राइड 11 बेस्ड MIUI 12 पर आधारित है और यह Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर पर काम करता है। ग्राफिक्स के लिए Adreno 618 GUP मौजूद है। इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच सुपर एमोलेड FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में यूजर्स को फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा मिलेगी। वहीं इसमें डबल टैप जेस्चर जैसे फीचर्स का भी सपोर्ट दिया गया है। Redmi Note 10 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP है, जबकि 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP सुपर मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर का सपोर्ट मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20MP का लेंस दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है

Back to top button