UP पुलिस ने अप्रैल फूल डे पर अपराधियों को फिल्मी अंदाज में दी चेतावनी

ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर अपराध की कमर तोड़ने में जुटी UP पुलिस ने एकबार फिर फिल्मी अंदाज में अपराधियों को चेतावनी जारी की है. अप्रैल फूल डे पर UP की योगी पुलिस द्वारा जारी किए गए इस एड का अंदाज भी बेहद चुटीला है.

यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस विज्ञापन को शेयर किया है, जिसमें फिल्मों के कई संवादों का इस्तेमाल किया गया है. विज्ञापन में ऐसे फिल्मी डॉयलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है, जो कानून का मजाक उड़ाने वाले हैं.

UP पुलिस ने उन सभी डॉयलॉग का मजाक उड़ाते हुए लिखा है ‘कुछ तो कारण होगा कि विलेन अंत में मारा जाता है’. एड में कानून का मजाक उड़ाने वाले कुछ फिल्मों के शीर्षक भी शामिल किए गए हैं, जैसे ‘अंधा कानून’ और ‘कानून मेरी मुट्ठी में’.

बेमौसम आंधी, बारिश और ओले से हुए नुकसान के लिए किसानों को मिलेगी राहत: योगी

कानून का मजाक उड़ाने वाले इन फिल्मी डॉयलॉग के साथ यूपी पुलिस ने अपनी तरफ से संदेश में लिखा है ‘ऐसी डींग मारने वाले हर अपराधी को आज का दिन मुबारक’.

UP पुलिस का चुलबुल पांडे अंदाज

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ के CM बनने के बाद अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट चला रखी यूपी पुलिस ने 2018 के आगमन पर भी कुछ इसी तरह का व्यंग्यपूर्ण विज्ञापन देकर शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को आगाह किया था.

तब यूपी पुलिस ने सलमान खान की फिल्म का डॉयलॉग इस्तेमाल कर शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के लिए लिखा था ‘इतनी नाकाबंदी लगाएंगे कि आप कन्फ्यूज हो जाओगे कि एंटर कहां से करें और भागें कहां से’.

 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button