UP: प्रेमी के घर जाने पर पिता और चाचा ने की बेटी की हत्या, जाने पूरा मामला

यूपी में लखीमपुरखीरी जिले के धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के गांव शेखनपुरवा में हुए शाहीन हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने पिता और चाचा को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि शाहीन ससुराल से सामने ही रहने वाले अपने प्रेमी के घर चली गई थी। तब ससुरालियों ने उसे पीटकर मायके भेज दिया था, जहां पिता और चाचा ने खेत में ले जाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। 

धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के गांव शेखनपुरवा में रहने वाले मुबारक की बेटी शाहीन गांव के ही खालिद से प्यार करती थी। लेकिन उसके घरवालों ने शाहीन की शादी गांव में ही गुड्डू के साथ कर दी। गुड्डू का घर खालिद के घर के ठीक सामने है। शादी के बाद भी शाहीन और खालिद का मिलना जुलना कम नहीं हुआ। एएसपी शैलेंद्र लाल ने बताया कि घटना के एक दिन पहले शाहीन अपने प्रेमी खालिद के घर चली गई थी। इसकी भनक जब ससुरालियों को लगी तो वह शाहीन को खालिद के घर से पकड़ कर अपने घर ले आए। ससुराल में शाहीन के साथ मारपीट की गई और उसके बाद उसे मायके भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें: इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची यूपी सरकार आज होगी सुनवाई…

मायके में जब इसकी जानकारी हुई तो पिता व चाचा आक्रोशित हो गए। वह देर रात शाहीन को लेकर खेत गए और वही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और थाने पर शाहीन के प्रेमी समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। लेकिन पुलिस ने जब घटना की जांच शुरू की तो कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। जिससे जांच की दिशा ही बदल गई। पुलिस को शक हो गया कि शाहीन की हत्या पिता और चाचा ने ही की है। पुलिस ने इसी दिशा में अपनी जांच शुरू कर दी और जल्द ही आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

मौसम ने भी दिया साथ, जल्द खुली घटना

शाहीन हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस का मौसम ने भी साथ दिया। ससुराल में शाहीन के साथ मारपीट करने के बाद घर में मिट्टी से लेप कर दिया गया। अगले दिन जब बरसात हुई तो मिट्टी का लेप हट गया और घर में खून के धब्बे दिखने लगे। पुलिस जब घर में जांच करने के लिए पहुंची तो उसे भी खून के धब्बे दिखाई दिए। ये देखकर पुलिस का शक और मजबूत हो गया। पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को बुला लिया और जांच कराई। जांच में पाया गया कि घर में जो खून मिला है वह शाहीन का ही है।  

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − seven =

Back to top button