ऑटो ड्राइवर को UP पुलिस के जवान ने बेरहमी से पीटा, ये थी वजह

- in अपराध

एक ओर जहां यूपी पुलिस के आला अधिकारी जनता में पुलिस की नकारात्मक छवि को सुधारने की कोशिश में सोशल मीडिया से लेकर जमीन पर अभियान चला रहे हैं, वहीं कुछ पुलिसकर्मी ही इस अभियान को पलीता लगाने में लगे हैं.

ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है, जहां एक पुलिसकर्मी ने ऑटो चालक को बेहरमी से लात-घूसों से पीटा. पुलिस के इस अमानवीय व्यवहार का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को सस्‍पेंड कर दिया गया है. आरोपी कॉन्सटेबल आनंद प्रताप पर एफआईआर दर्ज की गई है. सब इंस्पेक्टर अशोक मिश्र को निलंबित किया गया है और इंस्पेक्टर तेज प्रताप को हटा दिया गया है.

कहां का है मामला

जानकारी के मुताबिक यह मामला लखनऊ के थाना मड़ियावन क्षेत्र का है. यहां के एक डिवाइडर पर पीड़ित की ऑटो से पुलिस वैन में मामूली सी टक्कर लग गई. इसके बाद पुलिस वाले ने गरीब ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई कर दी. यही नहीं, पुलिस वाले ने ऑटो चालक की गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों को लात से दबाये रखा. आरोपी का नाम आनंद प्रताप सिंह है. यह मड़ियावन थाना क्षेत्र में तैनात था. बताया जा रहा है कि पुलिस वाला नशे में धुत था.

ये है चिमटे वाला बाबा सिर्फ महिलाओ का इलाज करते है वो भी ऐसे, तस्वीरे देख खून खौल जाएगा

इस प्रकरण में मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और उनको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही आनन – फानन में पुलिस विभाग ने सिपाही को इस आचरण के लिए सस्पेंड कर दिया है. वहीं लखनऊ के एसएसपी ने सभी क्षेत्रों के सीओ और एसपी को अपने सिपाही की लगातार ब्रीफिंग करने का आदेश दिया है ताकि दोबारा इस तरह की शर्मनाक घटना सामने न आए.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन