यूपी: राष्ट्रीय आपातकालीन 112 व्हाट्सएप नंबर पर CM योगी को जान से मारने की धमकी मिली

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. आपातकालीन नंबर 112 के व्हाट्सएप पर यह धमकी दी गई.

Loading...

व्हाट्सएप के इस धमकी भरे मैसेज में सीएम को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया है. फिलहाल धमकी देने वाले की पहचान नहीं हुई है. लखनऊ के गोमती नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

प्रवासियों की वापसी से उत्तर प्रदेश के कई जिलों में कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. इसलिए सीएम योगी फिलहाल उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए रणनीति बनाने में जुटे हैं.

उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 5515 मामले हैं, जिनमें से 2173 ऐसे मरीजों के मामले हैं जिनका इलाज चल रहा है और 3204 मरीज ठीक हो चुके हैं.

राज्य में इस संक्रमण की वजह से अब तक जान गंवाने वालों की संख्या 138 हो गयी है. मौत के 11 नये मामलों में दो गोरखपुर में, एक एक आगरा, कानपुर, लखनऊ, फिरोजाबाद, अलीगढ., एटा, प्रतापगढ. अयोध्या और चित्रकूट के हैं.

बताते हैं कि योगी आदित्यनाथ ने 21 साल की उम्र में ही परिवार को छोड़ दिया था. इसके बाद वे गोरखपुर आ गए. यहां वो सन्यासी हो गए.

एक बार उनके पिता अपने बेटे को वापिस घर बुलाने के लिए मनाने गए लेकिन आदित्यनाथ ने ऐसा करने से मना कर दिया और पिता को समझाकर घर वापिस भेज दिया था. ये घटना 24 साल पहले की बताई जाती है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *