UP: कुशीनगर में टीचर का हुआ मर्डर , आरोपी को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसके बाद आरोपी की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामाल तरयासुजान थाना क्षेत्र के रामपुर बंगरा गांव का है. मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है. साथ ही दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि बिहार में टीचर सुधीर सिंह अपने घर के सामने बैठे थे. तभी गोरखपुर के रहने वाले एक शख्स ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस फायरिंग में सुधीर सिंह की मौके पर मौत हो गई, लेकिन फायरिंग की आवाज सुनते ही ग्रामीण आ पहुंचे और आरोपी को घेर लिया.

बेकाबू भीड़ ने आरोपी की लाठी डंडे से जमकर पिटाई की. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हुए. भीड़ ने आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मौके पर सीओ तमकुहीराज की अगुवाई में पुलिस टीम पहुंची थी. फिलहाल गांव में तनाव का माहौल है.

कुशीनगर के एसपी विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, हत्यारा गोरखपुर का रहने वाला है और आज सुबह ही रामपुर बंगरा गांव आया था. वारदात को अंजाम देने के बाद भागने की फिराक में था, लेकिन ग्रामीणों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button