UP: एकतरफा प्रेम में दारोगा की बेटी की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक पुलिसकर्मी की 20 साल की बेटी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस इस हत्याकांड को एकतरफा प्रेम से जोड़कर देख रही है. पीड़िता के साथ एक ही कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले एक युवक पर हत्या का आरोप है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर पीड़िता का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.UP: एकतरफा प्रेम में दारोगा की बेटी की गोली मारकर हत्या

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर इलाके की है. पीड़िता बीए फाइनल ईयर की स्टूडेंट थी और एक कोचिंग सेंटर से पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही थी. पीड़िता के साथ उसकी छोटी बहन भी कोचिंग सेंटर में पढ़ती है.

शनिवार को जैसे ही पीड़िता कोचिंग सेंटर से बाहर निकली, बाइक सवार एक युवक ने उस पर फायर झोंक दिया. गोली पीड़िता के सीने में लगी और वह वहीं गिर पड़ी. पीड़िता की बहन की चीख-पुकार सुन कोचिंग सेंटर से अन्य छात्र बाहर आए और उन्होंने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, मृतका के पिता मेहरबान अली शाहजहांपुर पुलिस लाइन में ऑपरेटर के पद पर तैनात हैं और परिवार के साथ सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला एमनजई जलालनगर में सईद के मकान में किराए पर रहते हैं.

पुलिस ने बताया कि आरोपी अरशद के पिता भी यूपी पुलिस में हैं और उसी मोहल्ले में रहते हैं. एक ही मोहल्ले में रहते हुए और एक ही कोचिंग सेंटर में तैयारी करते हुए अरशद को शायद पीड़िता से एकतरफा प्यार हो गया था.

कथित तौर पर आरोपी अरशद ने एक दिन पहले ही पीड़िता से अपने प्यार का इजहार किया था, लेकिन पीड़िता ने उसके प्रेम को ठुकरा दिया था. इसी के चलते बदला लेने के लिए अरशद ने पीड़िता को गोली मार दी.

वारदात को अंजाम देने के बाद अरशद फरार हो गया. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अरशद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुट गई है.

Back to top button