केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंज कसते हुए कही ये बड़ी बात

 यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया भी दमखम दिखाने की तैयारी में है. अठावले कुछ शर्तों के साथ यूपी में अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी कर रहे हैं. चुनाव के सिलसिले में अठावले मंगलवार को गाजियाबाद पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम और बसपा प्रमुख मायावती पर तंज कसा. अठावले ने दावा किया कि बसपा को 10 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी.

अठावले ने कहा, “मायावती 5-10 से ज्यादा सीटें नहीं जीत सकती हैं. मायावती सत्ता में आने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन 2007 के वो दिन चले गए जब उन्हें 206 सीटें मिली थीं.”

बहुजन कल्याण यात्रा निकालेगी आरपीआई 
रामदास अठावले ने कहा कि उनकी पार्टी यूपी में 26 तारीख से बहुजन कल्याण यात्रा निकालेगी. यह यात्रा यूपी के 75 जिलों में यात्रा निकलेगी जिसकी शुरुआत सहारनपुर से होगी. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले अभी 25 सीटों पर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को उतारने की मांग कर रहे हैं. अठावले ने मुलायम सिंह यादव की तारीफ की. साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को दो टूक कहा कि उनका नेतृत्व कमजोर है. उन्होंने अखिलेश यादव को ‘कमजोर नेता’ बताया.

Back to top button