बिहार के हाजीपुर में स्वर्ण कारोबारी की हत्या के बाद पीड़ित परिजनों से केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने की मुलाकात

बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में स्वर्ण व्यवसायी की बीते 22 जून को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मर्डर के बाद पुलिस इस मामले में अबतक अपराधियों तक नहीं पहुंच पाई है। जिसके बाद स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री और हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस मृतक के स्वजनों से मंगलवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र पोखर मोहल्ला पहुंचे। पीड़ित परिजनों से मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में बिहार में ला एंड को लेकर कहा कि  इतना बड़ा स्टेट है, कुछ ना कुछ होता रहता है।

‘बिहार बड़ा स्टेट है, कुछ न कुछ होता रहता है’

मंगलवार की सुबह केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने हाजीपुर में पीड़ित स्वजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने परिवार के लोगों का दुख दर्द बांटा। उन्होंने बताया कि स्वजनों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हाजीपुर एसपी से बात की गई है। एसपी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही सुरक्षा के इंतजाम कर दिया जाएंगे। मंत्री ने कहा कि मृतक के घर और दुकान पर पुलिस वालों की तैनाती होगी। इसके साथ ही मर्डर में शामिल बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बिहार में ला एंड आर्डर के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार बड़ा स्टेट है, कुछ ना कुछ होता रहता है। 

सीसीटीवी फुटेज भी आया था सामने

गौरलतब है कि वैशाली में अपराधी लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। हाजीपुर में 22 जून को सुभाष चौक पर अपराधियों ने नीलम ज्वेलर्स के मालिक सुनील कुमार प्रियदर्शी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद इस सीसी कैमरे का फुटेज भी वायरल हुआ था। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे अपराधी दुमकान में घुसकर लूटपाट के साथ मारपीट कर रहे हैं। विरोध करने पर बंदूक की बट से स्वर्ण कारोबारी पर पहले वार करते हैं फिर बाद में उसपर गोली दाग देते हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button