वीडियो: पार्टी में बिना अंडरगारमेंट पहने पहुंची चंकी पांडे की भतीजी, देखने वाले हुए शर्म से पानी-पानी…

जिस तरह से बॉलीवुड के स्टार्स अपने किसी ना किसी कम को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं ठीक वासी ही अब तो इन बॉलीवुड के स्टार किड्स भी इस ग्लैमर की दुनिया से खुद को दूर नहीं रख पा रहे है आये दिन कुछ ना कुछ नयी घटना इनके साथ घट ही जाती है जिसके वजह से ये मीडिया के निशाने पर आ जाते है इसीलिए अब तो ये कहना भी बिलकुल सही साबित हो रहा है की स्टार्स तो स्टार्स उनके किड्स भी खुद को ग्लैमरस दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

आभी हाल ही में शाहरुख़ के बेटी सुहाना को लेकर खूब चर्चाएँ चल रही थी और उनकी कई सारी बोल्ड तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर शेयर हो रही थी इसी तरह से सुहाना से लेकर सारा तक कई स्टार किड्स अपने बोल्डनेस और ग्लैमरस लुक और तस्वरों को लेकर हमेशा से ही वायरल ख़बरों का हिस्सा बने रहते है और चर्चा में रहते हैं।ऐसे में इन दिनों एक और स्टार किड खुब सुर्खियां बटोर रही है। यह स्टार किड कोई और नहीं बल्कि फिल्म जगत के जाने माने एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे हैं। अलाना अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्डनेस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से वो हमेशा चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ महिनों से अलाना ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें देखकर उनकी बोल्डनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है।

जल्द ही सलमान के साथ वापसी करेंगे बॉबी देओल

 

बता दे की अलाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं ।इनकी तस्वीरें देखने के बाद हम ये अंदाजा लगा सकते हैं की वह भी किसी स्टार किड्स से कम नहीं हैं ।आलाना कि अभी तक जितनी भी तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वो काफी बोल्ड नजर आई ही हैं। अलाना को कई तस्वीरों में अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी देखा गया है।

गौरतलब है कि इन दिनों शाहरुख खान की बेटी सुहाना और सैफ अली खान की बेटी सारा के जैसे ही अलाना भी फेमस होने के लिए ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अलाना चंकी पांडे की भतीजी हैं और अभी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने कि कोशिश कर रही हैं। इसी की वजह से कभी कभी उनकी तस्वीरें देखकर ऐसा लगता है कि वो बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के चक्कर में कभी कभी कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो जाती हैं। अलाना कई बार अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बिकनी में फोटोज भी इंटरनेट पर शेयर कर चुकी हैं।

अभी हाल ही में अलाना के भाई की बैठदय पार्टी थी जहा अलाना को खुद की ड्रेस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा था दरअसल, इस पार्टी में अलाना ने जो ड्रेस पहनी है वो काफी खुली हुई थी। इस पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि अलाना ने अपनी बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में ड्रेस के नीचे अंडरगारमेंट्स तक नहीं पहने हैं।ऐसा भी हो सकता हैं की अलाना ने बोल्डनेस दिखने के चक्कर में ये सब जान बूझकर किया होगा क्यूंकि इस से पहले भी वह अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं ।लेकिन अब देखना ये हैं की बॉलीवुड में कामयाब होने के लिए अलाना का ये तरीका कितना कामयाब होता हैं ।

देखे वीडियो

चंकी पांडे की भतीजी ने अश्लीलता की सारी हदे की पार, देंखे वीडियो

चंकी पांडे की भतीजी ने अश्लीलता की सारी हदे की पार, देंखे वीडियो

Gepostet von Punjab Kesari Bihar/Jharkhand am Samstag, 23. Dezember 2017

Back to top button