जल्द ही सलमान के साथ वापसी करेंगे बॉबी देओल

बॉबी देओल पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह किसी पार्टी या सीसीएल में क्रिकेट खेलते हुए दिख जाते हैं। वैसे, उनका असल नाम बॉबी नहीं बल्कि विजय सिंह देओल है। बॉबी देओल उन बॉलीवुड स्टार्स में से हैं, जो आते ही छा तो गए लेकिन अचानक गायब हो गए। बॉबी जल्द ही सलमान के साथ फिल्म रेस 3 का हिस्सा होने वाले हैं, ऐसे में चलिए जानते हैं कैसा रहा बॉबी का फिल्मी सफर।

 ‘धर्म-वीर’ में किया था चाइल्ड डेब्यू

बॉबी की पहली फिल्म ‘धर्म-वीर’ थी, इसमें उन्होंने एक बच्चे का रोल किया था। इस फिल्म में लीड रोल में जीतेंद्र के साथ उनके पिता धर्मेंद थे। 1995 में उन्होंने ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म बरसात के जरिए बतौर हीरो अपनी शुरुआत की थी। इस फिल्म में बॉबी बादल के किरदार में थे, इस फिल्म के लिए बॉबी को बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था।

कई हिट फिल्में दे चुके हैं बॉबी

बॉबी देओल ने ‘बरसात’, ‘सोल्जर’, ‘बादल’ और ‘बिच्छू’ जैसी हिट फिल्में दी हैं। साथ ही उन्होंने ‘गुप्त’ जैसी थ्रिलर फिल्मों से भी खुब नाम कमाया था। आखिरी बार बॉबी साल 2013 में आई होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना-2’ में वह नजर आए थे।

कब वापसी करेंगे बॉबी

bbby1

बॉबी देओल जल्द ही अपनी हिट फिल्म ‘बिच्छू’ के सीक्वल में नजर आएंगे। डायरेक्टर गुड्डू धनोआ बिच्छू 2 में अपने लीड हीरो को एक बार से फिर से मौका देंगे। हालांकि इस फिल्म में किस अभिनेत्री को लिया गया है यह साफ नहीं है।

शराब की लत से परेशान हो गए थे बॉबी

bobby2

अपनी लगातार फ्लॉप फिल्मों की वजह से बॉबी डिप्रेशन में चले गए थे, जिसका नतीजा ये हुआ कि बॉबी देओल को काम मिलना बंद हो गया।. साथ ही उन्होंने शराब पीनी शुरू कर दी, लेकिन उनकी पत्नी ने उन्हें इस लत से बाहर निकाला।

डीजे भी बन चुके हैं बॉबी

bobby dj

खबरों के मुताबिक पिछले साल बॉबी देओल को दिल्ली के एक नाइट क्लब में डीजे के रूप में बुलाया गया था। रात भर चले इस ईवेंट में बॉबी ने केवल अपनी फिल्म गुप्त‘ के गाने बजाए। ऐसे में हाल ये हुआ कि लोग गुस्से में अपना पैसा वापस मांगने लगे। बॉबी देओल फिलहाल मुंबई में अपनी पत्नी तान्या आहुजा और बेटे आर्यमान धरम के साथ रहते हैं। उनका एक रेस्तरां कम बैंक्विट हॉल है, इसके अलावा वह सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में मुंबई हीरोज की तरफ से खेलते हैं।

Back to top button