उज्जैन पुलिस ने 6 लाख का सोना चांदी कुएं में छिपाने वाले शातिर चोरों को पकड़ा…

मध्य प्रदेश के उज्जैन में आने वाले खाचरोद में सूने मकान में चोरी करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। इन बदमाशों को पुलिस ने राजस्थान के उदयपुर से पकड़ा है। इसी के साथ एक बदमाश को भोपाल से पकड़ा गया है। यह चोर इतने शातिर हैं कि इन बदमाशों ने 40 फीट पानी से भरे 60 फीट गहरे कुएं में सोने – चांदी के जेवर छिपा दिए थे।

खाचरोद क्षेत्र में रहने वाले विजय सहगल 5 दिसंबर को शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे और उनका मकान सूना था सुबह जब पड़ोसियों ने देखा तो विजय सहगल के मकान के ताले टूटे हुए थे। तुरंत इसकी सूचना पड़ोसियों ने दी थी। इसके बाद पुलिस लगातार जांच कर रही थी। पुलिस को पता चला कि खाचरोद के कुछ युवक 6 दिसंबर से ही गायब हैं। जिसके बाद पुलिस ने इनकी कॉल डिटेल निकाली इसके बाद पुलिस राजस्थान में छुपे बदमाशों तक पहुंची और एक बदमाश को भोपाल से पकड़ लिया है।

यह बदमाश लग्जरी लाइफ जीने के शौकीन हैं और इसलिए इन्होंने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया बदमाशों ने जेवर को कुएं में इसलिए छुपाया क्योंकि इनको यह सबसे सुरक्षित जगह लगी। इनको पता था कि 60 फीट गहरे कुएं में कोई नहीं जाएगा और चोरी का माल सुरक्षित रहेगा गर्मी में जब कुएं का पानी कम होगा तब हम जेवर निकाल लेंगे

Back to top button