उबर ड्राइवर ने छात्राओं के साथ कर दी ये शर्मनाक हरकत

- in अपराध
लखनऊ में उबर चालक बाबू खान द्वारा कैब में छात्राओं से छोड़खानी व अगवा करने की कोशिश का मामला सामने आया है। घटना बृहस्पतिवार शाम की है। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

सिकंदरबाग स्थित कोचिंग सेंटर से क्लैट की तैयारी कर रही दो छात्राओं ने घर जाने के लिए कैब बुक की। विनीतखंड तक पहुंचने के बाद कैब रोकने के बजाय ड्राइवर ने गाड़ी दूसरी दिशा में मोड़ दी। विरोध करने पर छात्राओं को धमकी दी।

इस बीच छात्रा ने फोन कर पिता को ड्राइवर की हरकत और कैब की लोकेशन बता दी। परिवारीजन पहुंच गए, कैब को रुकवाया। ड्राइवर ने उतरते ही उन पर हमले की कोशिश की। खास बात रही कि खुद को फंसता देख ड्राइवर ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर दिया, उधर घरवालों ने भी पुलिस को सूचना दे दी।

इस वजह से पूर्व एनएसजी कमांडो ने सरपंच को उतारा मौत के घाट

मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है। सीओ गोमतीनगर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी चालक बाबू खान गाजीपुर के सर्वोदयनगर छोटी मस्जिद का रहने वाला है। छात्राओं का आरोप है कि चालक लगातार तेज आवाज में अश्लील गाने बजा रहा था।

तीन घंटे तक चला मैनेज का खेल

विरोध करने पर सेल्फी मोड में वीडियो बनाने लगा और धमकी दी। गोमती नगर पहुंचने पर उसने कैब घर के बजाय दूसरी दिशा में ले जाने लगा। छात्राओं ने आपत्ति की तो उसने कहा कि आगे जाम लगा है।

गूगल मैप जाम का संकेत दे रहा है। वहीं बाबू खान ने छात्राओं पर किराया न देने का आरोप भी लगाया। गोमतीनगर थाने में पहुंचे छात्राओं के पिता का आरोप है कि पुलिस पहले मामले को मैनेज करने में जुटी रही।

शाम सात बजे तहरीर दी थी। इस पर सिर्फ बातचीत और टालमटोल कर रवैया अपनाया जा रहा था। देर रात को इसकी शिकायत सीओ दीपक कुमार सिंह से की गई। इसके बाद केस दर्ज हुआ। सीओ गोमतीनगर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी चालक बाबू खान के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला