हनीमून के दो हफ्ते बाद एक चाबी ने खोला पति का बड़ा राज…

एक महिला ने अपने प्यार और धोखे की कहानी एक रिलेशनशिप पोर्टल पर शेयर करते हुए बताया है कि कैसे किसी पर भी आसानी से भरोसा नहीं करना चाहिए. महिला पहले से शादीशुदा थी और हाल ही में उसका तलाक हुआ था. पहले पति से उसकी एक बच्ची भी है. तलाक के कुछ दिनों बाद वो ब्रैंडन नाम के पुरुष से मिली. ब्रैंडन दिखने में बहुत आकर्षक था.

महिला ने लिखा कि ब्रैंडन बहुत अमीर और स्मार्ट था और मुझे एक राजकुमारी की तरह रखता था. वो मुझसे शादी करना चाहता लेकिन मैं तलाक के बाद नए रिश्ते की शुरूआत को लेकर किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहती थी. मैंने उसे एक साल बाद शादी करने के लिए कहा. पहली शादी में मिले धोखे के बाद मैं कोई भी कदम फूंक-फूंक कर रखना चाहती थी.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

महिला ने बताया कि एक साल गुजरने के बाद ब्रैंडन ने एक बार फिर सगाई की बात की. समय गुजरने के साथ-साथ वो बार-बार मुझ पर शादी का दबाव बना रहा था. महिला ने बताया कि ब्रैंडन उसकी बेटी का भी बहुत ख्याल रखता था और वो दोनों उसके बहुत करीब थे. सारी चीजें बिल्कुल परफेक्ट थीं लेकिन लोगों के बीच ब्रैंडन की छवि एक प्लेब्वॉय की तरह थी.

महिला ने लिखा कि हमारे कुछ कॉमन दोस्त थे और वो मुझे हमेशा ब्रैंडन से सतर्क रहने की सलाह देते थे. उसकी प्लेब्वॉय छवि की वजह से किसी को भी नहीं लगता था कि ब्रैंडन कभी शादी के बंधन में बंध कर रह सकेगा. हालांकि मुझे लगता था कि मुझसे मिलने के बाद वो बदल गया है.

महिला ने बताया कि उसके 35वें जन्मदिन के दिन ब्रैंडन उसे सिंगापुर हॉलीडे पर ले कर गया और वहां पर उसे शादी के लिए प्रपोज किया. आखिरकार उसने भी शादी के लिए हां कर दी. महिला ने लिखा कि हमने परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में शादी कर ली. मैं खुशी के मारे रो रही थी. ये दिन मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन था.

हनीमून के दो हफ्ते बाद ब्रैंडन ने बताया कि उसे काम के लिए शहर से बाहर जाना है और वो कुछ दिनों के लिए घर नहीं आ पाएगा. महिला ने कहा कि शादी के बाद मैं उसे और प्यार करने लगी थी और उसे दूर नहीं भेजना चाहती थी लेकिन जरूरी काम होने की वजह से मैंने उसे नहीं रोका.

कुछ दिनों के ब्रैंडन काम खत्म कर वापस लौट आया. वो मेरे लिए खूबसूरत फूल और एक सुंदर सा नेकलेस लेकर आया था. जब वो नहाने के लिए बाथरूम में गया तो मैं उसका सामान सही करने लगी. कपड़े संभालते समय अचानक उसके जैकेट की पॉकेट से एक होटल की चाबी नीचे गिर गई. मुझे लगा कि वो जिस होटल में ठहरा होगा ये उसी के कमरे की चाबी होगी.

जब वो नहाकर बाहर निकला तो मैंने बड़े आराम से उससे चाबी के बारे में पूछा लेकिन जिस बात को मैं इतना छोटा समझ रही थी दरअसल वो उतनी छोटी नहीं थी. सबसे हैरत की बात ब्रैंडन का रवैया था. उसने बड़ी आसानी से कहा, ‘तो तुमने मुझे पकड़ लिया.’ मैं इस चीज के लिए तैयार ही नहीं थी. मैने सोचा भी नहीं था कि एक छोटी से चाबी के पीछे कोई ऐसी कहानी होगी.

ब्रैंडन ने बताया कि होटल में वो एक महिला से मिलने गया था और घर वापस आने से पहले ही भी वो उससे मिला था. महिला ने कहा कि इसके आगे कहने और सुनने के लिए कुछ नहीं था. मैं पूरी तरह टूट गई थी. होटल की उस चाबी ने मेरी शादी खत्म कर दी. मैंने उसे घर से बाहर निकाल दिया.

महिला ने लिखा मेरी बेटी ब्रैंडन से बहुत प्यार करती थी और उसके जाने से वो भी बहुत दुखी हो गई. मुझे यकीन है कि यहां से निकाले जाने के बाद वो सीधा उसी महिला के पास गया होगा. महिला ने कहा कि ब्रैंडन मेरे पहले पति से भी बड़ा धोखेबाज निकला.  मैं खुद को कोस रही थी कि मैंने अपने अपने दोस्तों की बात पहले  क्यों नहीं मानी. ये रिश्ता भी मुझे खुशी नहीं बल्कि सबक ही दे गया.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button