दो बहनों ने आपस में रचाई शादी, वजह जानकर सभी हो गए हैरान…

हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरसल घर से गायब दो समलैंगिक युवतियों ने मंदिर में शादी कर ली। इस मामले में पुलिस ने दोनों युवतियों को बरामद किया तो जाकर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। इस मामले में अधिकारियों ने दोनों युवतियों को उनके मनचाहे स्थान पर पुलिस सुरक्षा में भेज दिया है। इस पूरे मामले को ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। यहाँ की युवती 20 अप्रैल को गायब हो गई थी और परिजन उसे कई दिन तक तलाशते रहे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। वहीं इसके बाद कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के अंबेडकर नगर के थाना क्षेत्र से भी उसी दिन एक और युवती गायब हुई थी। अंबेडकर नगर थाने में परिजनों ने भी उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जी दरअसल, अंबेडकर नगर से गायब हुई युवती दनकौर के एक गांव से गायब युवती के मामा की बेटी है। जी हाँ और दोनों ने दिल्ली में एक मंदिर में शादी कर ली। इस मामले में दिल्ली पुलिस और दनकौर पुलिस काफी दिनों से गुमशुदा दोनों युवतियों की तलाश कर रही थी, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा था। जी दरअसल शादी के बाद दोनों युवतियां दिल्ली में किराये मकान में रह रही थीं। ऐसे में जांच के दौरान दनकौर पुलिस ने युवती को बरामद कर दिया तो वह दुल्हन की वेशभूषा में थी और उसके साथ रह रही दूसरी युवती दूल्हे के रूप में मिली। इस दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने स्वेच्छा से एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और वह एक-दूसरे के साथ ही रहना चाहती हैं।

इस दौरान दोनों के परिजन कोतवाली आ गए और उन्हें समझाते रहे, लेकिन दोनों नहीं मानी। वहीं युवतियों के इस प्रसंग को लेकर दोनों के परिजन भी आपस में लड़ते नजर आए। दूसरी तरफ दोनों युवतियों ने स्पष्ट कहा कि वह बालिग हैं और एक दूसरे के साथ ही रहना चाहती हैं। यह सब जानने के बाद दोनों युवतियों को उनकी सुरक्षा के चलते पुलिस ने एक रिश्तेदार के साथ उन्हें उनकी मर्जी के स्थान पर भेज दिया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button