आज भारत में लॉन्च होगा Xiaomi Redmi Note 5 सहित दो नए प्रोडक्ट्स

- in गैजेट

चीनी कंपनी  शाओमी आज भारत में Redmi Note 5 लॉन्च करने की तैयारी में है. दिल्ली में कंपनी ने इवेंट का आयोजन किया है. इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान न सिर्फ Redmi Note 5 होगा बल्कि इसका एक दूसरा वेरिएंट भी लॉन्च होगा.

 

Redmi Note 5 इसके पिछले वर्जन यानी Redmi Note 4 की तरह ही बजट स्मार्टफोन होगा और इसके दो या तीन वेरिएंट पेश किए जा सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बेजल लेस डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का होगा. इतना ही नहीं इसमें क्वॉल्कॉम का नया बजट प्रोसेसर होने की भी खबर है. 

Jio से भी ज्यादा फायदा दे रही यह कंपनी, मात्र 93 रुपए के प्लान में 28 दिन के लिए सबकुछ फ्री…

दो स्मार्टफोन्स के अलावा आज कंपनी भारत में पहली बार Mi TV 4 भी लॉन्च कर सकती है .  टीजर कंपनी ने पहले ही जारी किया था जिससे साफ है कि कंपनी कुछ नया लॉन्च करने की तैयारी में है. बहरहाल कुछ  घंटों के बाद साफ हो जाएगा की कंपनी क्या लॉन्च करती है.

गौरतलब है कि Redmi Note 4 कंपनी का भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है और ऐसे में Redmi Note 5 से लोगों को काफी उम्मीदे हैं. चूंकि यह बजट सेग्मेंट का स्मार्टफोन है और भारत में बजट स्मार्टफोन्स ज्यादा बिकते हैं. ऐसे में इस स्मार्टफोन पर काफी लोगों की नजरे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि शाओमी इसमें ऐसा क्या देती है जिससे यह कस्टमर्स को लुभाता है.

आप हमारी वेबसाइट पर बने रहें. हम आपको इस इवेंट में लॉन्च हुए प्रोडक्ट्स के बारे में विस्तार से और साफ शब्दों में बताएंगे साथ ही हम स्मार्टफोन्स के वीडियोज भी लेकर आएंगे और इस दौरान आप यूट्यूब पर हमसे सवाल भी पूछ सकते हैं.

Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

भारत में लॉन्च हुआ नया ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

F&D ने भारत में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को